इंटरनेट पर वायरल हुए अरमान मलिक के बच्चों के वीडियो, देखकर भड़के यूजर्स
इंटरनेट पर वायरल हुए अरमान मलिक के बच्चों के वीडियो, देखकर भड़के यूजर्स
Share:

जाने माने मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों संग इन दिनों बिग बॉस के घर में बंद हैं, किन्तु इनके बच्चे इनकी याद में तड़प रहे हैं. अरमान मलिक के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक परिवार ने एक वीडियो शेयर किया जहां उनका नन्हा सा बेटा पिता को याद करता नजर आया. वीडियो में अयान टेलीविज़न पर अपने पापा अरमान की शक्ल देख कर पापा...पापा कहता और फोटो पर किस करता नजर आया.

नन्हे से बच्चे का इस प्रकार अपने पापा को याद करना प्रशंसकों के दिल को छू रहा है, मगर वहीं कई लोग भड़क रहे हैं. क्योंकि अरमान के चार बच्चे हैं, जो बहुत छोटे-छोटे हैं. बिग बॉस में अरमान बच्चों को अपने माता-पिता के भरोसे छोड़कर अपनी दोनों बीवियों के साथ गए हैं. ये देख लोगों का गुस्सा भड़क उठा है. उन्होंने यूट्यूबर को खरी खोटी सुनानी आरम्भ कर दी है.

इस पर एक ने लिखा- बेचारे बच्चे, अपने पैरेंट्स को मिस कर रहे हैं, मगर मां-बाप तो शो जीतने के लिए ड्रामा करने में व्यस्त हैं. दूसरे ने लिखा- कितने प्यार से पापा बोल रहा है, मगर पापा को तो पैसा दिख रहा है. छोटे से बच्चे को छोड़कर रिएलिटी शो में चल गए. बता दें, अरमान मलिक के पत्नियों पायल एवं कृतिका से 4 बच्चे हैं- चिरायू, तूबा, अयान और जैद. सभी का ध्यान फिलहाल बाकी परिवार रख रहा है.

शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनने जा रहे हैं बिग बॉस का ये कपल, पोस्ट शेयर कर दी 'गुडन्यूज़'

3 साल बाद टूटा करण-तेजस्वी का रिश्ता, करीबी ने किया खुलासा

इस कारण रणवीर शौरी ने नहीं की दूसरी शादी, खुद किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -