अपनी बहन के आगे फीकी पड़ी विद्या की हॉटनेस
अपनी बहन के आगे फीकी पड़ी विद्या की हॉटनेस
Share:

बॉलीवुड के ग्लैमरस परदे पर सेलेब्स की बहनों का आना, छाना और जाना कोई नई बात नहीं है. खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा-करीना से लेकर अभिनेत्री प्रियंका-परिणिती को सारी दुनिया देख चुकी है. वही बॉलीवुड की हॉट एंड हैपनिंग एक्ट्रेस विद्या बालन भी हैं जिन्हे उनकी हॉटनेस के कारण पहचाना जाता है. लेकिन आज इस खबर के माध्यम से हम आपको विद्या से भी हॉट दिखने वाली उनकी कजिन बहन प्रियामणि से मिलवाएंगे.

प्रियामणि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रही हैं क्योंकि इससे पहले साउथ के सबसे चर्चित दलित स्टूडेंट से गैंगरेप के मामले में इन्होंने कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट में लिखा था कि "भारत लड़कियों के लिए सेफ नहीं हैं, उन्हें देश छोड़ देना चाहिए." प्रियामणि के इस ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई थी और उन्हें एंटी नेशनल और आमिर खान की बहन तक कह दिया था.

प्रियामणि को बॉलीवुड में भले ही लोग बहुत कम जानते हों लेकिन वे साउथ की सुपरस्टार हैं. प्रियामणि का पूरा नाम प्रिया वासुदेव मणि अय्यर है जिन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर फिल्मों में अलग पहचान बनाई है. प्रियामणि ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक फ्लॉप फिल्म से की थी. लेकिन उससे उनकी सफलता पर कोई फर्क नहीं पड़ा. बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो ये इक्का-दुक्का फिल्मों में ही नजर आईं जो कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा सकीं. मणिरत्नम के निर्देशन वाली बॉलीवुड फिल्म 'रावण' में प्रियामणि ने अभिषेक बच्चन की बहन का किरदार निभाया था, यह उनकी पहली हिंदी फिल्म थी. इसके अलावा उन्हें शाहरुख खान और दीपिका की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के आइटम सॉन्ग 'वन टू थ्री फोर' में देखा था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रोती हुई कैटरीना को यूं हसाया सलमान ने

इस एक्ट्रेस के साथ था शेखर कपूर का लव अफेयर, पत्नी ने दिया तलाक़

महिला के अंग पर बने व्यंग, सेलेब्स भी हसे जनता के संग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -