बिग बॉस 11 : अघटित पर उदास हुए विकास और प्रियांक
बिग बॉस 11 : अघटित पर उदास हुए विकास और प्रियांक
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो, अपने टास्क ओर कंटेस्टेंट्स की कंटोवर्सी के कारण सुर्ख़ियों में बना ही रहता है. बिग बॉस के घर में जाना, मतलब बाकी दुनिया से आपका कनेक्शन कटना. ऐसा ही कुछ इन दिनों बिग बॉस के कंटेस्टेंट के साथ हो रहा है. घर के दो कंटेस्टेंट को एक ऐसी बात का दुख है, जो हुई ही नहीं है.

बिग बॉस 11 के दो कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा को संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' और रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' न देख पाने का कष्ट है. दोनों शो से बाहर आने के बाद सबसे पहले फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे हैं. अब भला विकास गुप्ता और प्रियांक को यह कौन बताए कि जिस फिल्म को न देख पाने का उन्हें दुःख है, वो असल में रिलीज ही नहीं हुई है. 'पद्मावती' की रिलीज का सभी लोगों को इंतजार है. फिल्म को लेकर विवाद इतना बढ़ चूका है कि फिल्म की रिलीज डेट ही टालनी पड़ गयी.

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं. फिल्म दिंसबर 2017 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज टाल दी गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म अगले साल फरवारी या मार्च में रिलीज की जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हैप्पी बर्थडे टू राजू श्रीवास्तव

क्रिप्टोकरेंसी में गिरावट, 640 करोड़ के नुकसान से अमिताभ हुए आहत

अर्शी का खुलासा, क्यों हुआ था शिल्पा, हिना और विकास से झगड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -