बिग बॉस के घर में इस स्टार को देखना चाहते हैं विकास गुप्ता

बिग बॉस के घर में इस स्टार को देखना चाहते हैं विकास गुप्ता
Share:

कलर्स टीवी का लोकप्रिय शो बिग बॉस का 13वां सीजन बहुत ही सफल रहा है. इस सीजन ने सफलता के नए कीर्तिमान गढ़े और जबरदस्त टीआरपी भी दर्ज कराई हैं. बिग बॉस 13 की सफलता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि भाईजान ने खुद सारे प्रतियोगियों के साथ यह न्यूज शेयर की थी. बिग बॉस 13 को दर्शकों के बीच जिस तरह की सफलता मिली हुई है, उसे देखते हुए ऐसा लग रहा है कि मेकर्स जल्द ही इसका 14वां सीजन लॉन्च कर सकते हैं.

टीवी के गलियारों में तो बिग बॉस 14  को लेकर अभी से खलबली दिखाई देने लगी है. बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके मास्टर माइंड विकास गुप्ता ने तो स्पॉटबॉय से बात करते हुए यह भी बता डाला है कि वो करण कुंद्रा को बिग बॉस 14 के घर में देखना चाहते हैं. हालांकि उन्होंने यह भी बताया है कि अगर करण कुंद्रा बिग बॉस 14 में जाते हैं तो वो 2-3 दिन में सबको मारकर बाहर आ जाएंगे.

 विकास गुप्ता के मुताबिक, 'एक इंसान जिसको मैं जानता हूं कि वो बिग बॉस के घर में कभी नहीं जाएगा वो करण कुंद्रा है. वैसे मैं उसे घर में देखना जरूर चाहूंगा. वो मेरा सबसे अच्छा दोस्त है और मैं कह रहा हूं कि उसे बिग बॉस के घर में जाना चाहिए. वो 2-3 दिन में बाहर आ जाएगा क्योंकि उसकी सबसे लड़ाई हो जाएगी. वो किसी से बकवास सुनना पसंद नहीं करता है.' विकास गुप्ता ने तो अपनी तरफ से ये बता दिया है कि वो बिग बॉस 13 के घर में किसे देखना चाहते हैं.

घर में लॉक होकर किताबें पढ़ रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी

कसौटी जिंदगी के 2 : अनुराग के सामने आया दिल दहलाने वाला सच

कोरोना: इंडो-नेपाल बॉर्डर पर लगाए गए कैमरे, लगातार किया जा रहा निरिक्षण

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -