पत्नी को छोड़ आकांक्षा संग रोमांस करती हुए दिखाई दिए विक्रांत

पत्नी को छोड़ आकांक्षा संग रोमांस करती हुए दिखाई दिए विक्रांत
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा के पति और एकटर विक्रांत सिंह राजपूत इन दिनों चर्चाओं का विषय बने हुए है। हाल ही में उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग पर रिएक्ट भी कर दिया है। इस बीच उन्होंने मुकेश खन्ना को जमकर ट्रोल भी कर दिया है। वहीं कुछ दिनों अभिनेत्री रक्षा गुप्ता के साथ उनकी कुछ तस्वीरें सामने आ चुकी है, जो कि इंटरनेट पर जमकर वायरल भी होने लगी है। इस दौरान अब विक्रांत सिंह का एक नया म्यूजिक वीडियो 'राजा हमका भी गोवा घुमाई दा' सामने आ चुका है, जिसमें वो एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे जमकर रोमांस करते दिखाई दे रहे है। इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

वायरल हुआ विक्रांत सिंह और आकांक्षा दुबे का नया गाना: विक्रांत सिंह के इस गाने को मिनी लाइव नामक यूट्यूब चैनल पर रिलीज भी कर दिया गया है। इस गाने में विक्रांत सिंह और आकांक्षा दुबे की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। पहली बार दोनों ने साथ कार्य भी कर चुके है।

 

 इस सॉन्ग में आकांक्षा दुबे शॉर्ट्स और ब्रालेट में बहुत बोल्ड दिखाई दे रही है। अभिनेत्री का ये अंदाज देख फैंस की धड़कनें और भी ज्यादा बढ़ गई है। इस गाने में आकांक्षा दुबे की अदाएं इतनी कातिलाना है कि हर कोई जख्मी हो गया है। वहीं मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह भी काफी स्टाइलिश लग रहे हैं। अबतक इस गाने को 53 हजार से ज्यादा व्यूज मिल भी मिल गए है। वहीं इसपर 500 से ज्यादा लोगों ने लाइक का बटन दबाया है।

इस शो में पवन ने किया था चौकाने वाला खुलासा

एक पक्षी की स्पेलिंग नहीं बता पाई 5 वर्षीय मासूम तो 'जानवर' बन गया टीचर, दे दी इतनी खौफनाक सजा

लाल ड्रेस में कातिलाना मोनालिसा की अदाएं

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -