बंगाल में मतदान के बीच हिंसा जारी, पथराव में ANI पत्रकार का सिर फूटा, भाजपा कार्यकर्ता भी हुए लहूलुहान
बंगाल में मतदान के बीच हिंसा जारी, पथराव में ANI पत्रकार का सिर फूटा, भाजपा कार्यकर्ता भी हुए लहूलुहान
Share:

कोलकाता: लोकसभा चुनाव में अंतिम चरण के लिए वोटिंग जारी है। दोपहर एक बजे तक 40% से अधिक मतदान दर्ज किया गया है। हिमाचल प्रदेश में सर्वाधिक वोटिंग हुई है, तो वहीं बिहार एक बार फिर सबसे फिसड्डी साबित हो रहा है। इस बीच, पश्चिम बंगाल में हर बार की तरह इस चुनाव में भी हिंसा जारी है। सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं द्वारा वोटर्स को धमकाने, बमबाजी करने की घटनाएँ सामने आई हैं। वहीं, बंगाल के जयनगर लोकसभा सीट पर मतदान के दौरान TMC के गुंडों की पत्थरबाजी के चपेट में आने से ANI के एक पत्रकार का सिर फूट गया हैं, उन्हें कोलकाता के अस्पताल में एडमिट कराया गया है। वहीं, संदेशखाली से लेकर भांगड़ तक सत्ताधारी पार्टी के बमबाजों द्वारा हिंसा किए जाने की खबरें आ रहीं हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के मतदान को कवर कर रहे ANI के संवाददाता बंटी मुखर्जी का पत्थरबाजी में सर फूट गया है। बंटी मुखर्जी जयनगर लोकसभा सीट में आने वाले कैनिंग इलाके से रिपोर्टिंग कर रहे थे। इसी बीच TMC कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकाने के लिए पत्थरबाजी की गई, बंटी भी इसकी चपेट में आ गए। उन्हें नाजुक हालत में कोलकाता के मेडिकल सुपरस्पेशालिटी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

 

वहीं, बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र में आने वाले संदेशखाली में अब भी TMC के गुंडे कहर बरसा रहे हैं। बमबारी के बीच TMC के गुंडों ने भाजपा के कार्यकर्ताओं और उसके वोटर्स पर हमला कर दिया है। महिलाओं को घर-घर में घुसकर निशाना बनाया जा रहा है और उन्हें TMC को वोट देने के लिए धमकाया जा रहा है। इससे पहले दिन में खबर आई थी कि, TMC और ISF के बीच में बमबाजी हुई है, वहीं, एक इलाके में उपद्रवियों ने EVM और VVPAT मशीन को तालाब में डाल दिया है। 

कन्याकुमारी में पीएम मोदी की साधना संपन्न, विवेकानंद शिला पर 45 घंटे लगाया ध्यान

दिल्ली में गहराया जल संकट..! हिमाचल-हरियाणा से अतिरिक्त आपूर्ति की मांग पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

दिल्ली-NCR में मौसम ने ली करवट, तेज हवाओं के साथ बरसे मेघ, गर्मी से मिली राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -