समस्तीपुर में मुहर्रम जुलूस के दौरान हिंदू परिवार पर हिंसक हमला, सज्जाद-इश्तियाक समेत 5 गिरफ्तार

समस्तीपुर में मुहर्रम जुलूस के दौरान हिंदू परिवार पर हिंसक हमला, सज्जाद-इश्तियाक समेत 5 गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार के समस्तीपुर में रविवार 14 जुलाई 2024 को मुहर्रम जुलूस के दौरान एक दर्दनाक घटना घटी। जुलूस में शामिल मुस्लिम लड़कों ने एक हिंदू परिवार पर लाठी-डंडों और तलवारों से हमला कर दिया, जिससे परिवार घायल हो गया और उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने हमले के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

समस्तीपुर के दलसिंह सराय में ताजिया के लिए मिट्टी इकट्ठा करने के लिए मुहर्रम का जुलूस निकाला जा रहा था। जुलूस में शामिल लोग मुख्य सड़क पर तलवारों से करतब दिखा रहे थे। इसी दौरान मधुबनी जिले के रहने वाले अभितेश कुमार अपनी पत्नी और बेटे के साथ सड़क किनारे खड़ी कार में सवार होकर इलाके से गुजर रहे थे। बिना किसी उकसावे के जुलूस में शामिल लड़कों ने उन पर हमला कर दिया, जिससे कार का शीशा टूट गया और पूरा परिवार घायल हो गया। हमलावरों ने मौके से भागने से पहले अन्य राहगीरों पर भी हमला किया। अभितेश कुमार ने बताया कि हमला बिना किसी उकसावे के किया गया था और उन्होंने हमलावरों के चेहरे पहचान लिए थे। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया और घटना के बारे में एफआईआर दर्ज कराई।

अभितेश कुमार की एफआईआर के आधार पर पुलिस ने तुरंत पांच संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया, जिनकी पहचान मोहम्मद सज्जाद, मोहम्मद इश्तियाक, मोहम्मद सोनू और दो नाबालिगों के रूप में हुई है। सभी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज का उपयोग करके घटना की आगे की जांच कर रही है और व्यवस्था बनाए रखने के लिए इलाके में अपनी मौजूदगी बढ़ा दी है। इसके अतिरिक्त, स्थिति को संभालने और आगे के तनाव को रोकने के लिए एक शांति बैठक की योजना बनाई गई है।

दलित बस्ती पर मुस्लिम भीड़ का हमला, रात के अँधेरे में अचानक किया पथराव, कई घायल, FIR दर्ज

पटना: निर्माणाधीन ईमारत में मिले लापता बच्चों के शव, जांच में जुटी पुलिस

आसिफ ने अपनी ही बेटी के अश्लील वीडियो कर दिए वायरल, पत्नी ने भी खोले कई राज़, FIR दर्ज

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -