बिहार में सरेआम VIP पार्टी चीफ मुकेश सहनी के पिता की हत्या, मची सनसनी

बिहार में सरेआम VIP पार्टी चीफ मुकेश सहनी के पिता की हत्या, मची सनसनी
Share:

दरभंगा: विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख एवं बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता, जीतन सहनी की हत्या कर दी गई है। तेजधार हथियार से उनके घर पर ही उनकी निर्मम हत्या की गई है तथा उनका शव क्षत-विक्षत हालत में मिला है। दरभंगा के SSP जगुनाथ रेड्डी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि जीतन सहनी का शव उनके घर से बरामद किया गया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है तथा तहकीकात आरम्भ कर दी है। यह घटना दरभंगा के सुपौल बाजार के अफजला पंचायत में हुई है।

रिपोर्ट के अनुसार, जीतन सहनी की हत्या धारदार हथियार से की गई है तथा जिस कमरे में उनका शव मिला, वहां चारों तरफ खून फैला हुआ था, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है। हत्या की जांच के लिए SIT गठित की गई है, जिसकी अगुवाई एसपी देहात करेंगे। मुकेश सहनी इस वक़्त मुंबई में हैं तथा पिता की हत्या की खबर प्राप्त होने के बाद वह मुंबई से पटना के लिए रवाना हो रहे हैं।

प्राथमिक जांच के अनुसार, ऐसा लगता है कि रात में चोरी के इरादे से कुछ लोग जीतन सहनी के घर में घुसे थे, और जब जीतन ने इसका विरोध किया, तो हमलावरों ने उन पर तेजधार हथियार से हमला किया। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने इस घटना पर गहरा दुख जताते हुए कहा कि बिहार में हत्याओं का दौर चल रहा है तथा कोई सुरक्षित नहीं है। जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि यह घटना मर्माहत करने वाली है, और पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। अपराधियों को न्यायिक प्रक्रिया के तहत सजा दिलाई जाएगी।

मुकेश सहनी, जिन्हें 'सन ऑफ मल्लाह' के नाम से भी जाना जाता है, बिहार में मल्लाह/निषाद समुदाय की राजनीति करते हैं। उनकी पार्टी VIP हाल ही में इंडिया ब्लॉक में सम्मिलित हुई थी। मुकेश सहनी की एक पहचान मल्लाह समुदाय के नेता के रूप में है, जो बिहार की कुल आबादी का लगभग सात प्रतिशत है। मुकेश सहनी का एक वीडियो चुनावों से पहले तेजस्वी यादव के साथ वायरल हुआ था, जिसमें दोनों हेलीकॉप्टर में मछली खा रहे थे। इस वीडियो को नवरात्र के वक़्त शेयर करने पर बवाल मच गया था।

असम STF ने अलग-अलग अभियानों में दो किलोग्राम से अधिक संदिग्ध हेरोइन जब्त की, 4 तस्कर गिरफ्तार

विधानसभा चुनाव से पहले फिर उठा मराठा आरक्षण का मुद्दा, शरद पवार से मिलने पहुंचे छगन भुजबल

उधार लेकर शादी पर जमकर किया खर्च, पैसा-जेवर लेकर फरार हो गई दुल्हन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -