वायरल हो रहा दो सिर वाला कछुआ, वीडियो देखकर चौके लोग

वायरल हो रहा दो सिर वाला कछुआ, वीडियो देखकर चौके लोग
Share:

आप सभी ने आज तक कई बार कछुआ देखा होगा लेकिन बस एक सिर वाला, है ना। लेकिन आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं दो सिर वाला कछुआ। जी हाँ, इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो को जो देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार, दो सिरों के साथ पैदा होने की दुर्लभ स्थिति को बाईसेफली कहा जाता है। फिलहाल जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में दिख रहा नवजात कछुआ दो जुड़े हुए जुड़वा कछुओं की तरह लगता है, जिनके सिर अलग-अलग हैं और छह पैर भी हैं लेकिन ऊपरी हिस्सा एक ही है।

अब आम लोग इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे ना केवल दर्शक बल्कि वैज्ञानिक भी इस अजीबोगरीब कछुए को देखकर दंग रह गए हैं। जी हाँ, फिलहाल वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कछुआ होता है लेकिन उसके दो सिर होते है और छह पैर होते हैं। अब इस कछुए को देखकर लोगों ने हैरानी से भरे कमेंट्स किये हैं। वहीं कुछ आम लोगों का कहना है कि ऐसे मामलों में कछुओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। वैसे तो आमतौर पर ऐसे वीडियो देखने को नहीं मिलते हैं इसलिए इस वीडियो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

आप देख सकते हैं वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के rhmsuwaidi पेज पर पोस्ट किया गया है जिसे अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। कई लोगों का कहना है दो सिर वाले जानवरों में सबसे ज्यादा समस्या खाने को लेकर होती है और अक्सर दोनों सिर खाने को लेकर आपस में ही झगड़ते रहते हैं।

पीएम मोदी ने सभी को चैत्र नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं

Video: भगवान का चमत्कार!, छत से गिरा बच्चा लेकिन नहीं आई खरोंच

आखिर क्यों 1 अप्रैल को मनाते हैं अप्रैल फूल डे, जानिए इतिहास

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -