असल में ऐसी दिखती है जलपरी आप भी हो जायेंगे हैरान
असल में ऐसी दिखती है जलपरी आप भी हो जायेंगे हैरान
Share:

हम सभी ने अपने बचपन से ही जलपरी की खूब कहानिया सुनी है और कार्टून शो में भी जलपरी को देखा है लेकिन क्या कभी आप सभी ने असली की जलपरी को देखा है? नहीं देखा ना लेकिन आज हम आपको असली जलपरी दिखा रहे है. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे जलपरी नजर आ रही है. कुछ लोग कह रहे है कि ये जलपरी पटना में गंगा किनारे मिली तो कुछ कह रहे है कि ये उड़ीसा में मिली. हम आपको जो वीडियो दिखा रहे है उसमे तो ये जलपरी सांस लेते हुए भी नजर आ रही है.

तस्वीरों में आप देख सकते है ये एक बहुत ही अजीब सा दिखने वाला जीव है. पानी में रहने वाला ऐसा जीव किसी ने भी पहले कभी नहीं देखा होगा. इस जीव का मुँह बिलकुल मगरमच्छ की तरह से नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते है इसकी आँखे भी बिलकुल साफ़ दिखाई दे रही है. गले से लेकर कमर तक इस जीव का शरीर बिलकुल इंसानो की तरह है. लेकिन कमर से नीचे का हिस्सा एक मछली के आकार का है. इस जीव के हाथ भी रस्सी से बांध रखे है.

वैसे वीडियो देखने के बाद तो आपके मन में भी कई तरह के सवाल उठ रहे होंगे. आप भी ये ही सोच रहे होंगे ना कि क्या ये वाकई में जलपरी ही है? लेकिन हम आपके सभी सवालो को दूर कर देते है. दरअसल ये कोई जीव या जलपरी नहीं बल्कि ये म्यांमार के रहने वाले एक आर्टिस्ट की कलाकारी है. उन्होंने लकड़ी और फाइबर से इस आकार की मूर्ति बनाई है. आर्टिस्ट ने गले में एक मोटर भी फिट की है जिससे ये मूर्ति सांस ले रही है. अब तो आपको भी यकीन हो गया ना कि ये जलपरी नहीं है बल्कि बेहतरीन कलाकारी है.

Video : क्रिसमस पर सांता बनकर आये पीएम मोदी

नए साल में बनते है कुछ ऐसे रेज्योलूशन जो नहीं होते है पुरे

2017 में फेसबुक की सबसे क्रिएटिव Dp और कवर फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -