NEET में कितने वोट मिले ? स्टूडेंट्स से बात करते हुए बोले राहुल गांधी, वायरल हुआ Video

NEET में कितने वोट मिले ? स्टूडेंट्स से बात करते हुए बोले राहुल गांधी, वायरल हुआ Video
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर यूज़र्स मिम्स बना रहे हैं। वीडियो में, राहुल गांधी, जो लोकसभा में विपक्ष के नेता भी हैं और सोनिया गांधी के बेटे हैं, छात्रों के एक समूह के साथ NEET (राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा) परीक्षा पर चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

बातचीत के दौरान राहुल गांधी एक छात्र से पूछते हैं कि, "आपने कितनी बार NEET की परीक्षा दी है?" छात्र जवाब देना शुरू करता है और कहता है कि यह उसका पहला प्रयास था, लेकिन इससे पहले कि वह अपनी बात पूरी कर पाता, राहुल बीच में टोकते हैं और पूछते हैं, "कितने वोट? आपको कितने मिले?" इस पर छात्र जवाब देता है, "सर, 600। " यह बातचीत सोशल मीडिया पर मजाक का विषय बन गई है, क्योंकि लोग कहते हैं कि राहुल गांधी ने परीक्षा के अंकों को वोट समझ लिया। आलोचक इस घटना को उजागर करके उनकी समझ पर सवाल उठा रहे हैं, कई लोगों का ये भी कहना है कि क्या NEET पर राहुल गांधी ने पूरा हंगामा सिर्फ वोट के लिए किया था ? क्योंकि सुप्रीम कोर्ट भी कह चुका है कि व्यापक पेपर के कोई सबूत नहीं मिले हैं, कुछ एक केंद्रों पर गड़बड़ी का पता चला है, जिनकी जांच चल रही है।

 

वायरल वीडियो के कारण राहुल गांधी पर ताने और व्यंग्यात्मक टिप्पणियों की बाढ़ आ गई है। सोशल मीडिया उपयोगकर्ता इस क्लिप को व्यापक रूप से साझा कर रहे हैं, और कांग्रेस सांसद पर सवाल उठा रहे हैं। यह प्रकरण राहुल गांधी द्वारा सार्वजनिक रूप से की गई गलतियों की श्रृंखला में शामिल हो गया है।

बाहर चीन-पाक, अंदर आतंकी, कांवड़ियों की सुरक्षा में लगानी पड़ी ATS ! जनरल बिपिन रावत ने कहा था- ढाई मोर्चे का युद्ध होगा !

'भे#@@ कोटा में रहना है या नहीं..', कांग्रेस विधायक शांति धारीवाल ने सदन में विधानसभा स्पीकर को दी गाली, Video

'प्राइवेट नौकरियों में भी आरक्षण दिया जाए..', संसद में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने उठाई मांग, पेश किया निजी विधेयक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -