सीनियर कप्तान ने की जूनियर कप्तान की जमकर तारीफ़
सीनियर कप्तान ने की जूनियर कप्तान की जमकर तारीफ़
Share:

भारत की अंडर-19 विश्व कप टीम से भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने मुलाक़ात की और उन्हें खेल के प्रति प्रोत्साहित किया. कोहली बुधवार को अंडर-19 विश्व कप के लिये चुने गये खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अंडर-19 टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ की जमकर तारीफ भी की. दरअसल अंडर-19 टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ चाहते थे कि टीम के विश्व कप टूर्नामेंट पर जाने से पहले कोहली अपने जूनियर खिलाड़ियों से मिले. खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे कोहली ने अंडर-19 टीम के कप्तान और प्रतिभाशाली खिलाड़ी पृथ्वी शॉ की जमकर तारीफ की.

पृथ्वी ने अपने छोटे से प्रथम श्रेणी करियर में पांच शतक लगाये हैं और इस बात से कोहली भलीभांति वाकिफ है. इस दौरान कोहली ने कहा कि, 'मैं पृथ्वी को लेकर काफी उत्सुक हूं, मैंने उसके बारे में काफी सुना है और रवि शास्त्री ने भी मुझे उसके बारे में काफी कुछ बताया है.' पृथ्वी की तारीफ करते हुए कप्तान कोहली ने कहा कि, 'प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उसने कई बार अच्छा प्रदर्शन किया है, जो कम देखने को मिलता है. उसे ऐसी टीम का कप्तान बनाया गया है जिसमें अंडर-19 वर्ग के खिलाड़ी खेलते हैं, वह प्रतिभा का धनी है, जो हमें दिखेगा.'

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ी और अंडर-19 टीम के खिलाड़ी मुंबई से दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड होते हुए दुबई तक एक ही विमान से रवाना हुए है.

 

क्रिकेट की आज की बड़ी खबरें : 2017, 28 दिसंबर

दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले विराट ने टीम को लेकर किया बड़ा खुलासा

शादी करना जरूरी था- विराट कोहली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -