'अगर मैं गिरा तो..', ख़राब फॉर्म के बीच 'कोहली' ने किया चौंका देने वाला पोस्ट

'अगर मैं गिरा तो..', ख़राब फॉर्म के बीच 'कोहली' ने किया चौंका देने वाला पोस्ट
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के विरुद्ध मैनचेस्टर में होने वाले तीसरे और निर्णायक ODI से पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। बीते कुछ समय से रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे कोहली की काफी आलोचना हो रही है। इन आलोचनाओं के बीच उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन में ऐसा कुछ लिखा है, जो कि यह बताता है कि वह अभी भी अपनी प्रक्रिया पर पूरा यकीन करते हैं। बता दें कि इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा ने हाल में कोहली का बचाव करते हुए कहा था कि उन्हें बस एक अच्छी सपोर्ट सिस्टम की आवश्यकता है।

अब कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, 'क्या होगा अगर मैं गिर गया? ओह, लेकिन डॉर्लिंग, क्या हुआ अगर तुम उड़ गए।' कोहली का फॉर्म, उनके प्रशंसकों और एक्सपर्ट्स दोनों के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के दौरान जहां एक्सपर्ट्स उन्हें रेस्ट देने की वकालत कर रहे थे, वहीं अब चुनिंदा सीरीज खेलने के लिए कोहली की आलोचना हो रही है। इरफान पठान और वेंकटेश प्रसाद जैसे पूर्व दिग्गज खिलाड़ी कह भी चुके हैं कि रेस्ट करते हुए कोई भी फॉर्म में वापस नहीं आता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

इंग्लैंड दौरे पर भी कोहली का बल्ला नहीं चल पायाहै। इस दौरे पर अब तक कोहली ने केवल 11, 20, 1, 11 और 16 रन बनाए हैं। कोहली तीसरे ODI में एक्शन में नज़र आ सकते हैं। वहीं, वेस्टइंडीज दौरे के लिए उन्हें आराम दिया गया है। इसके बाद अब वह एशिया कप 2022 में ही खेलते नजर आ सकते हैं।

Ind vs Eng: क्या भारत के साथ 'चीटिंग' कर रहा इंग्लैंड ? इंग्लिश मीडिया ने ही उठाए सवाल

विराट कोहली को 'ड्रॉप' नहीं कर सकता BCCI, क्योंकि वह दबाव में है ?

वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में इंडियन लॉन्ग जम्पर मुरली श्रीशंकर ने फ़ाइनल में बनाया स्थान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -