शतक का सूखा खत्म करने के बाद विराट कोहली ने कही दिल की बात

शतक का सूखा खत्म करने के बाद विराट कोहली ने कही दिल की बात
Share:

मशहूर इंडियन बल्लेबाज विराट कोहली ने गुरुवार को इंडिया-अफगानिस्तान मैच में ना केवल कई रिकॉर्ड्स भी तोड़ दिए है, बल्कि अपना पहला T20 इंटरनेशनल शतक जड़कर टीम को राहत भी पहुंचा दी है। जिसके उपरांत कोहली ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करते हुए अपने दिल की बात बोल दी है। विराट कोहली के बल्ले से इंटरनेशनल शतक लगभग तीन वर्षों के लंबे इंतजार के उपरांत हो सका। खबरों का कहना है कि उन्होंने नवंबर 2019 में अपना 70वाँ शतक जड़ा था।

कोहली ने गुरुवार को अफगानिस्तान के विरुद्ध कई बेहतरीन शॉट्स खेले और 53 गेंदों में 100 के आँकड़े को पार करते हुए एक दमदार छक्के के साथ भारत को निर्धारित 20 ओवरों में 212/2 के स्कोर पर पहुंचा दिया है। स्टार क्रिकेटर ने एशिया कप 2022 में अपने फैंस और फॉलोअर्स से मिले प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद भी दे दिया है। विराट कोहली ने देश के अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, KOO ऐप के माध्यम से, "एशिया कप अभियान के दौरान सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। हम बेहतर होंगे और अगली बार और अधिक मजबूत होकर वापस आने वाले है।"

कोहली के शतक को देखकर क्रिकेटर्स और पूर्व खिलाड़ी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके। इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने शतक के अकाल को समाप्त करने और अपने फैंस को सुंदर स्ट्रोकप्ले का उपहार देने के लिए कोहली की सरहाना की है। उथप्पा ने कू ऐप पर बोला है, "मैं कहूँगा कि गोरिल्ला वापस आ गया है। इस अकाल को तोड़ने के बाद क्या खूबसूरत दस्तक और क्या उपयुक्त वापसी की!! बहुत बढ़िया @विराट कोहली अद्भुत।"

MMA फाइटर Tai Emery ने जीत के बाद उठाया ऐसा कदम

युवा कार्यक्रम और खेल मंत्रालय त्रिपुरा में इन पदों पर निकाली बंपर भर्तियां

एकदम नए लुक में पेश की जाएगी फोर्ड मस्टैंग, जानिए क्या होगी इसकी नई खासियत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -