श्रीलंका सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली खली से मिले तो क्या कहा
श्रीलंका सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली खली से मिले तो क्या कहा
Share:

नई दिल्ली -भारत ने श्रीलंका को दूसरा टेस्ट मैच हरा कर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज पर अपना कब्ज़ा कर लिया है .जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वो भारत के ग्रेट खली से मिलते हुए दिखाई दे रहे है जिसमे वो खली से कही डरे हुए हो ऐसा अपना चेहरा बनाये हुए है . गौरतलब है की भारत जीत के बात ख़ुशी मना रहा है, भारत ने विराट की कप्तानी में 8 टेस्ट सीरीज जीत ली है .

भारतीय कप्तान विराट कोहली जीत के बाद खली से मिले जिसकी तस्वीर सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रही है विराट ने ट्वीट करते हुए कहा की " द ग्रेट खली से मिलना काफी शानदार अनुभव रहा". अभी तक उनकी फोटो को 5 हजार के आसपस रीट्वीट किया गया है .

गौरतलब है की भारत ने हल ही में श्रीलंका को हराया है, जिससे भारत लगातार दो सीरीज श्रीलंका में जीत गया है भारत ने अपनी पहली पारी में 622 रनों के विशाल स्कोर को खड़ा किया था .जिसका पीछा करने उतरी मेजमान टीम 183 रन पर ऑल आउट हो गया था भारत ने लंका को फ़ॉलोऑन के लिए आमंत्रित किया पर श्रीलंका उसे नहीं बचा पाई जिससे भारत एक पारी और 53 रनो से दूसरा टेस्ट मैच जीत गये .भारत ने 2 -0 की बढ़त बना ली है तीसरा टेस्ट 12 अगस्त से खेला जायेगा जिसमे भारत क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगा .

 

दिल्ली फिर हारा ,यूं -मुंबा की दूसरी जीत

यूपी योध्दाओ की दूसरी जीत, बेंगलुरु अपने घर में हारे

रोमांचक मैच में हारी सचिन की थलाइवाज

दिल्ली को हराकर लगातार दूसरी बार जीती पुनेरी पल्टन

पॉइंट टेबल में जानिए कौनसी टीम है टॉप पर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -