पत्रकारों के सवाल सुनकर विराट ने खोया आपा
पत्रकारों के सवाल सुनकर विराट ने खोया आपा
Share:

हाल ही भारतीय क्रिकेट टीम की साउथ अफ्रीका की सीरीज से हार का डंका सभी दूर बजता नज़र आ रहा है. एक और बात जो इस हार के समान्तर लोगों में चल रही है वो है टीम कैप्टन का प्लेइंग इलेवन को चुनने का फैसला. क्रिकेट मैच के दौरान भारत ने इस सीरीज के पहले दो मैचों में अंजिक्य रहाणे को ना रखकर रोहित शर्मा को उनकी जगह पर खेलने के लिए चुना. इन्ही के साथ-साथ बाकी खिलाड़ियों का किया गया चयन भी कम चौंकाने वाला नहीं था. तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पहले टेस्ट में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भी उन्हें शामिल न करके इशांत शर्मा को उनकी जगह दी गयी.

स्पोर्ट्स वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में कोहली ने कहा, ‘मैं कह रहा हूं कि हार से निश्चित तौर पर हम आहत हैं, लेकिन आप एक फैसला करते हो तो आपको उसका समर्थन करना होता है. हम यहां यह नहीं कह सकते कि तुम एक मैच में नाकाम रहे, तुम इस स्तर पर खेलने के लिये अच्छे नहीं हो. क्या हम भारत में नहीं हारे थे जब हम वहां प्लेइंग इलेवन  के साथ खेले थे?"

पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल अपना आपा खोते हुए कोहली ने आगे कहा कि, "जिसे भी चुना जाए वह टीम की तरफ से भूमिका निभाने के लिये अच्छा होना चाहिए. इसलिए हम इतनी बड़ी टीम के साथ यहां आए हैं. वे इस स्तर पर खेलने के लिये अच्छे हैं लेकिन आपको सामूहिक प्रदर्शन करने की जरूरत होती है. आप यह नहीं कह सकते कि कौन सी प्लेइंग इलेवन  है. हम पहले भी ऐसी टीमों के साथ खेले हैं जो वास्तव में मजबूत दिखती थी लेकिन हमें हार झेलनी पड़ी थी."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

टीवी शो ये है मोहब्बतें की बच्ची अब दिखती है हॉट एंड सेक्सी

हार्दिक पांड्या से तुलना पर कपिल देव का बड़ा बयान

हार के लिए विराट ने बल्लेबाजों को बताया जिम्मेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -