राजस्थान से गिरफ्तार हुई 7 पति और 3 बच्चों वाली ‘कुंवारी’ दुल्हन, मामला जानकर पुलिस भी रह गई दंग

राजस्थान से गिरफ्तार हुई 7 पति और 3 बच्चों वाली ‘कुंवारी’ दुल्हन, मामला जानकर पुलिस भी रह गई दंग
Share:

चुरू: राजस्थान के चुरू से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ पुलिस ने ऐसी ‘कुंवारी’ दुल्हन को गिरफ्तार किया, जिसने 6 लड़कों से शादी करके उन्हें चूना लगा दिया. महिला की कुछ वर्ष पहले एक व्यक्ति से शादी हुई थी. उसे 3 बच्चे भी हुए. मगर बाद में उसने पति को तलाक दे दिया. फिर महिला लुटेरी दुल्हन बन गई. वह स्वयं को कुंवारी बताकर लड़कों को झांसे में लेती. उनसे शादी करती. 10 से 15 दिन उनके साथ रहती. फिर रातोरात ससुराल से पैसे और आभूषण लेकर फरार हो जाती.

महिला कि कुल 7 शादियां हुईं. जैसे ही वह आठवीं शादी करने जा रही थी, पुलिस के हत्थे चढ़ गई. थाने में उसने पुलिस को पूरी कहानी सुनानी आरम्भ की. महिला की कहानी सुनकर पुलिस वालों ने भी माथा पकड़ लिया. उसने बताया कि वह रतनगढ़ की रहने वाली है. पहले पति से तलाक के पश्चात् उसने 6 लड़कों से बारी-बारी शादी की. फिर उन्हें लूटकर फरार हो गई. उसका अपना एक गिरोह भी है. वह गिरोह के साथ मिलकर कई ट्रक ड्राइवरों को भी लूट चुकी है. इस लुटेरी दुल्हन को पिछले दिनों रतनगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया था. रतनगढ़ के गांव ठठावता निवासी भादरसिंह ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ रतनगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था. उसने बताया कि 8 अप्रैल 2024 को बीकानेर के लूणकरणसर की रहने वाली 32 वर्षीय वीरपाल के साथ उसकी शादी हुई थी. जिसके बदले में प्रेम सिंह व अन्य लोगों के साथ मिलकर उसने ढाई लाख रुपए भी लिए थे. मगर शादी के 20 दिन बाद दूल्हन वीरपाल अपने साथियों के साथ भाग गई.

जाते वक़्त वीरपाल अपने साथ लाखों रुपए के आभूषण एवं कैश भी लेकर चली गई. मुकदमा दर्ज होने के पश्चात् पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लुटेरी दुल्हन वीरपाल एवं उसके साथी प्रेमसिंह राजपूत निवासी राजपुरा कालू को गिरफ्तार किया. उन्हें अदालत में पेश किया गया. दोनों को फिर पुलिस रिमांड पर भेजा गया. अभी भी दोनों पुलिस रिमांड पर हैं. इसी के चलते लुटेरी दुल्हन ने सभी बातें पुलिस को बताईं. पुलिस अफसर ने बताया कि वीरपाल 3 बच्चों की मां है. उसने पति एवं बच्चों को छोड़कर अपराध की दुनिया में कदम रखा. लुटेरी दुल्हन वीरपाल ने अब तक ऐलनाबाद, नागौर, लूणकरण, रावतसर, नेछवा एवं ठठावता में शादी कर ससुरालपक्ष के लोगों को लाखों रुपए की चपत लगा चुकी है. वह 8वीं शादी भी करने जा रही थी. किन्तु उससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. इसके अतिरिक्त वो ट्रक चालकों को भी लूट चुकी है. लुटेरी दुल्हन के बाकी साथियों की तलाश जारी है.

'कृपया विराट कोहली को..', सुपर 8 मैच से पहले डिविलियर्स ने टीम इंडिया को दी बड़ी सलाह

फॉलोवर बढ़ाने के चक्कर में हरिद्वार में बीयर बांट रहा था YouTuber, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया एक्शन तो जोड़ने लगा हाथ

'मेरे पास समय बहुत कम है', मंच पर क्यों भावुक हो गए MP के राजस्व मंत्री?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -