Vi के नए प्लान ने जीत हर किसी का दिल

Vi के नए प्लान ने जीत हर किसी का दिल
Share:

हाल ही में, भारत की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों एयरटेल, जियो और वोडाफोन आइडिया (Vi) ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में करीब 25 प्रतिशत तक का इजाफा किया है। इसी कड़ी में, वोडाफोन आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया डेटा वाउचर पेश किया है, जिसकी कीमत 26 रुपये है। यह वाउचर एयरटेल के समान है, जो कि पहले से मौजूद है।

Vi का नया डेटा वाउचर

Vodafone Idea, जो देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम सेवा प्रदाता है, अपने यूजर्स को 1.5GB अतिरिक्त डेटा प्रदान कर रहा है। यह प्लान एक दिन की वैधता के साथ आता है, यानी इसकी अवधि दिन खत्म होते ही समाप्त हो जाती है। चूंकि यह एक डेटा वाउचर है, इसमें कॉलिंग, SMS या अन्य किसी प्रकार के लाभ शामिल नहीं हैं। यह वाउचर उन ग्राहकों के लिए विशेष रूप से उपयोगी है जिनका दैनिक डेटा खत्म हो गया है और जिन्हें तुरंत अतिरिक्त डेटा की आवश्यकता है।

एक्स्ट्रा डेटा के लिए खास

Airtel और Vi के 26 रुपये के प्लान की सुविधाएं समान हैं और इन्हें डेटा बढ़ाने के लिए उपयोग किया जा सकता है। लेकिन, इन वाउचर का लाभ उठाने के लिए आपके पास एक एक्टिव बेस प्लान होना आवश्यक है, जिसमें कॉलिंग या SMS के लाभ शामिल हों। यदि आपके नंबर पर कोई एक्टिव प्लान नहीं है, तो इस वाउचर का उपयोग करने का कोई फायदा नहीं होगा। इसका मतलब है कि यह प्लान उन ग्राहकों के लिए फायदेमंद है जिनका दैनिक डेटा समाप्त हो गया है और जिन्हें तुरंत अतिरिक्त डेटा की जरूरत है।

Vi के ग्राहकों के लिए विशेष जानकारी

यदि आप Vi के ग्राहक हैं और आपका दैनिक डेटा समाप्त हो गया है, तो आप इस नए प्लान के माध्यम से 1.5GB अतिरिक्त डेटा प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, Vi में 22 रुपये का एक और वाउचर भी उपलब्ध है, जिसमें आपको 1GB अतिरिक्त डेटा मिलता है।

कैसे करें रिचार्ज?

Vi का नया डेटा वाउचर कंपनी की वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर उपलब्ध है, जहां से इसे आसानी से रिचार्ज किया जा सकता है। यदि आप इस वाउचर का लाभ उठाना चाहते हैं, तो आपको अपने Vi अकाउंट में लॉग इन करना होगा और आवश्यक जानकारी भरकर रिचार्ज करना होगा।​ वोडाफोन आइडिया का नया डेटा वाउचर उन ग्राहकों के लिए एक शानदार विकल्प है जो अपने दैनिक डेटा खत्म होने के बाद तुरंत अतिरिक्त डेटा चाहते हैं। इसके साथ ही, एयरटेल के समानता को देखते हुए, यह विकल्प उन यूजर्स के लिए भी आकर्षक है जो सस्ती कीमत में अधिक डेटा प्राप्त करना चाहते हैं। यदि आप एक Vi यूजर हैं और अपने डेटा पैक को बढ़ाना चाहते हैं, तो इस नए वाउचर का लाभ उठाना न भूलें।

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

'झूठ बोलने की मशीन हैं राहुल गांधी..', अग्निवीर वाले दावे पर भड़के अमित शाह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -