विशाल पांडे की मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, बोले- 'आज तक हमने उस पर हाथ नहीं उठाया...'

विशाल पांडे की मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, बोले- 'आज तक हमने उस पर हाथ नहीं उठाया...'
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 में इन दिनों जंग छिड़ी हुई है. यूट्यूबर अरमान मलिक ने शो का सबसे बड़ा नियम तोड़ते हुए विशाल पांडे को थप्पड़ जड़ दिया है. वीकेंड का वार एपिसोड में अरमान की पहली पत्नी पायल ने आकर खुलासा किया था कि विशाल उनकी सौतन कृतिका को गलत नजरों से देखते हैं. पायल ने बताया कि विशाल ने कृतिका के लिए बोला था- भाभी अच्छी लगती हैं. हालांकि, विशाल ने माफी मांगते हुए कहा कि उनकी गलत इंटेंशन नहीं थी. 

किन्तु दूसरी पत्नी कृतिका के बारे में ये सब सुनकर अरमान मलिक इतना भड़क गए कि उन्होंने विशाल को थप्पड़ जड़ दिया. बिग बॉस ने फिर कंटेस्टंट पर फैसला छोड़ दिया तथा कंटेस्टेंट्स ने स्पेशल केस बताकर अरमान को माफ करने का फैसला लिया. विशाल पर हाथ उठाने के बाद भी अरमान शो से बाहर नहीं हुए हैं, बल्कि उन्हें सिर्फ पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट रहने की सजा मिली है. वहीं, शो में बेटे की पिटाई देख विशाल के मां-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्होंने निर्माताओं से हाथ जोड़कर उनके बेटे को इंसाफ देने की रिक्वेस्ट की है. विशाल की मां ने कहा- बिग बॉस आपसे निवेदन है कि उस इंसान को घर से बाहर निकालो, जिसने मेरे बच्चे पर हाथ उठाया है. आजतक हम लोगों ने उसके ऊपर हाथ नहीं उठाया है. इतने प्यार से हमने पाला है. 

शो में उसे ये सोचकर नहीं भेजा था कि बिग बॉस में कोई उसके ऊपर हाथ उठाएगा. ये हम लोगों से बिल्कुल सहन नहीं हो रहा है. मैंने तो जबसे सुना है, मेरा दिल बैठा जा रहा है. ये बोलते हुए विशाल की मां रो पड़ीं. वहीं, उनके पिता ने कहा कि उनके बेटे के ऊपर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वो गलत हैं. आगे उन्होंने कहा- आप एक बात बताएं कि किसी की प्रशंसा करना कैसे गलत हो सकता है? मेरे विशाल का नेचर ऐसा नहीं है. अरमान ने मेरे बेटे को थप्पड़ मारा है. उसके लिए निर्माता एवं बिग बॉस से मेरी हाथ जोड़कर विनती है. कि वो क्रिमिनल को बाहर निकालें. हमारा परिवार ऐसा नहीं है. हम बहुत सीधे-सादे लोग हैं. मेरा बेटा अपनी मेहनत से यहां तक पहुंचा है. हमें उसपर गर्व है.

विदेशी बॉयफ्रेंड से प्यार कर पछताई एक्ट्रेस, खुद बयां किया दर्द

बिग बॉस के घर में घायल हुईं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शो छोड़ना चाहती हूं'

धर्म के लिए तोड़ा रिश्ता, EX की नई गर्लफ्रेंड देख टूटा एक्ट्रेस का दिल!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -