विराट-अनुष्का के महाकालेश्वर मंदिर जाने पर बोले विवेक अग्निहोत्री- ‘लोग बदलते हैं’

विराट-अनुष्का के महाकालेश्वर मंदिर जाने पर बोले विवेक अग्निहोत्री- ‘लोग बदलते हैं’
Share:

जाने माने मशहूर स्टार कपल विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Temple) के दर्शन करने पहुंचे। एक ओर कपल की मंदिर से वायरल फोटोज पर प्रशंसक प्यार लुटा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने विराट एवं अनुष्का के मंदिर दर्शन करने पर ट्वीट किया है।

विवेक अग्निहोत्री ट्विटर पर बहुत एक्टिव रहते हैं तथा हर मुद्दे पर राय देते हैं। हाल ही में, उन्होंने अनुष्का और विराट पर तंज कसा है। विवेक ने ट्विटर अकाउंट पर महाकालेश्वर मंदिर से अनुष्का और विराट का वीडियो साझा किया है, साथ ही ट्वीट में लिखा है, “मुझे याद है बहुत सारे ट्वीट डिगर्स ने यंग विराट कोहली को ट्रोल किया था, जब उन्होंने मजाक में बोला था कि ‘क्या मैं पूजा-पाठ वाला लगता हूं’। लोग बदलते हैं तथा यह अच्छी चीज है, क्योंकि परिवर्तन एक मीनिंगफुल जिंदगी का दूसरा नाम है।”

विवेक अग्निहोत्री विराट कोहली के 7 वर्ष पुराने बयान की बात कर रहे थे। 7 वर्ष पहले टी20 वर्ल्ड कप में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते जब विराट से पूछा गया कि क्या वह स्ट्रेस में स्वयं को शांत रखने के लिए पूजा पाठ करते हैं? तब किंग कोहली ने जवाब में कहा था, “क्या मैं पूजा-पाठ वाला लगता हूं?” उनकी बात सुनकर सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर विराट के इस बयान पर जमकर बवाल मचा था। उन्हें लोगों ने खूब ताने दिए थे। बता दें कि विवेक अग्निहोत्री से पहले कंगना रनौत ने भी अनुष्का एवं विराट के मंदिर जाने पर खुशी जताई थी। साथ ही उन्हें परफेक्ट कपल भी बताया था। कंगना ने बोला था कि वे एक अच्छा उदाहरण सेट कर रहे हैं।

राम कपूर ने इंटरनेट पर शेयर कर दिया पत्नी का ऐसा वीडियो, देखकर फैंस हुए लोटपोट

70 दिन बाद जेल से छूटे शीजान खान, रो-रोकर बुरा हुआ मां और बहन का हाल

VIDEO! शहनाज गिल ने सबके कर दिया कुछ ऐसा, देखकर भड़के लोग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -