प्रियंका अल्वा से शादी करके खुद को हैप्पी और लकी मनाते है विवेक

प्रियंका अल्वा से शादी करके खुद को हैप्पी और लकी मनाते है विवेक
Share:

विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड के सबसे चर्चित एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने 2002 में अपने करियर की शुरुआत की और जल्दी ही दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गए। विवेक को उनकी दमदार एक्टिंग और आकर्षक लुक्स के लिए जाना जाता है। हालांकि, उनके करियर में कुछ विवाद भी आए, जिन्होंने उनके लिए चुनौतियाँ खड़ी कीं। लेकिन इन सबके बावजूद, विवेक ने सफलता हासिल की।

प्रियंका अल्वा से शादी: विवेक ओबेरॉय ने 2010 में प्रियंका अल्वा से शादी की और तब से वे एक सुखी विवाहित जीवन जी रहे हैं। उनके दो बच्चे भी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में विवेक ने बताया कि उन्हें प्रियंका से शादी करके बहुत खुशी होती है। उन्होंने कहा, "मैं बहुत लकी हूं। यह शायद मेरे माता-पिता का आशीर्वाद है कि मुझे इतनी शानदार पत्नी मिली है। हम केवल समय को लेकर लड़ते हैं।"

पत्नी की चाहत: विवेक ने यह भी साझा किया कि उनकी पत्नी महंगे तोहफे नहीं चाहतीं। प्रियंका को सिर्फ उनका प्यार और समय चाहिए। विवेक ने स्वीकार किया कि वे अक्सर काम में बिजी रहते हैं और अपने काम और पर्सनल लाइफ के बीच संतुलन बनाने में कठिनाई महसूस करते हैं। उन्होंने कहा, "मेरी पत्नी को हीरे या महंगे बैग की जरूरत नहीं है; वह चाहती हैं कि मैं उनके साथ और हमारे बच्चों के साथ समय बिताऊं।"

प्रियंका को खुश करने के उपाय: जब प्रियंका नाराज होती हैं, तो विवेक उन्हें खुश करने के लिए खास तरीके अपनाते हैं। उन्होंने बताया कि जब प्रियंका परेशान होती हैं, तो वे उनके लिए सजावट के साथ कॉफी बनाते हैं। विवेक कहते हैं, "जब वह कॉफी का पहला घूंट लेती हैं, तो कहती हैं, 'मैं अभी भी तुमसे परेशान हूं,' लेकिन जैसे-जैसे वह कॉफी पीती हैं, उनका गुस्सा धीरे-धीरे खत्म हो जाता है।"

विवेक की प्रोफेशनल लाइफ: वर्क फ्रंट की बात करें, तो विवेक ने अपने करियर की शुरुआत राम गोपाल वर्मा की फिल्म कंपनी से की थी। उन्होंने साथिया, काल, मस्ती, और युवा जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया है। वे कुछ दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी नजर आए हैं। हाल ही में, उन्हें धारावी बैंक और इंडियन पुलिस फोर्स में देखा गया था। अब विवेक जल्द ही मस्ती फ्रेंचाइजी की चौथी कड़ी के साथ वापसी करने वाले हैं।

'राहुल गांधी आखिर आप किसको खुश करना चाहते हो?', अमित शाह का हमला

क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -