Vivo Z3x में होगा शानदार कैमरा, मिलेगा किफायती कीमत में

Vivo Z3x में होगा शानदार कैमरा, मिलेगा किफायती कीमत में
Share:

चीन में Vivo Z3x स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया. इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 13+2 MP रियर कैमरा एवं 16 MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर भी दिया गया है. इस चीनी कंपनी के ग्राहको की संख्या मे भारत मे लगातार इजाफा हुआ है वही कंपनी ने आईपीएल की मदद से अपने प्रोडक्टो को और भी पॉपुलर कर दिया है. 

Samsung और Apple में शुरू हुआ प्राइस वॉर, यूजर को इतना होगा फायदा

अगर हम Vivo Z3x के टेस्ट स्मार्टफोन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 6.26-इंच की LCD डिस्प्ले दी है, जो वाइड नॉच के साथ आती है. साथ ही स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 660 SoC मौजूद है. स्टोरेज की बात करें तो स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. कंपनी ने फिलहाल अपने इस स्मार्टफोन में एक ही स्टोरेज वेरिएंट को पेश किया है. बता दें, स्मार्टफोन aurora, red और black तीन कलर ऑप्शन के साथ आता है. स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें Z3x स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है.

Oppo A5s : क्या आपके लिए है बेस्ट स्मार्टफोन, जानिए

कंपनी ने 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए मौजूद है. फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन गेम सेंट्रिक फीचर जैसे Game Turbo और System Turbo को सपोर्ट करता है जो फोन की परफॉरमेंस को बूस्ट करने में मदद करते हैं. स्मार्टफोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. वहीं, कीमत की बात करें तो स्मार्टफोन की कीमत 1,198 RMB तय की है जो कि भारतीय कैरेंसी के हिसाब से करीब 12,400 रुपये है.

OnePlus 7 Pro ने हासिल की A+ रेटिंग, ये है श्रेणी

Dish TV ने पेश की मल्टी-टीवी पॉलिसी, सिर्फ 50 रु में ले सेकेंडरी कनेक्शन

गूगल AI रोबोट 10वीं का गणित पास करने में हुआ फेल, पढ़ें रिपोर्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -