VivoBook S15 लैपटॉप हुआ पेश, इस कीमत में करेगा आपके सपने साकार

VivoBook S15 लैपटॉप हुआ पेश, इस कीमत में करेगा आपके सपने साकार
Share:

ताइवान की शानदार कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एसुस ने मंगलवार को अपने लाइटवेट विंडोज 10 लैपटॉप की नई रेंज लांच कर दी हैं. जिसमें वीवोबुक एस15 (एस530) और एस14 (एस430) की शुरुआती कीमत क्रमश 69,990 रुपये और 54,990 रुपये कंपनी द्वारा तय की गई हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आप वीवोबुक 'एस15' और 'एस14' ग्रीन, स्टार ग्रे, सिल्वर ब्लू, गन मेटल और इसिकल गोल्ड रंगों में खरीद पाएंगे.

ख़ास बात यह है कि एसुस वीवोबुक सीरीज में पहली बार तीन साइड 'नैनोएज' डिजायन का इस्तेमाल किया है. इसे लेकर कंपनी द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक़,  "'एस15' का 86 फीसदी और 'एस14' का 84 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो है. वहीं साथ ही इसमें वाइड व्यू टेक्नोलॉजी के साथ कलर रिप्रोडक्शन फीचर भी आपको देखने को मेलगा. है, जिससे जीवंत तस्वीरें प्राप्त होती हैं।"

आपको बता दें कि दोनों ही डिवाइस में 8वीं जेनरेशन के इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर्स और एनवीडिया जीफोर्स एमएक्स150 ग्राफिक्स शामिल किए गए हैं. 'एस15' की स्क्रीन साइज 15.6 इंच है और इसका वजन 1.8 किलोग्राम है, जबकि 'एस14' की स्क्रीन 14 इंच की है और इसका वजन 1.4 किलोग्राम बताया जा रहा हैं. कंपनी द्वारा आगे बताया गया कि ग्राहक "इन्हें लैपटॉप या ट्रैवल बैग में आसानी से रख पाएंगे.  साथ ही बैकपैक में भी इन्हें रखा जा सकता है.

शाओमी के इस फ़ोन पर महाछूट, बस एक बार करना होगा 3800 रु का भुगतान

जो कभी नही हुआ वह कर दिखाया Apple ने, iPad Pro 2018 ने दी दस्तक

जानिए कितनी धनवान है फेसबुक, राजस्व में आया 33 फीसदी का गजब उछाल

इतना दमदार होने वाला है OPPO का यह फ़ोन, देखते ही उड़ जाएंगे आपके तोते

Apple ने उतारा नया मैक मिनी, ऐसे जीतेगा आपका दिल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -