Vivo Y11 स्मार्टफोन कल हो सकता है लॉन्च, जानिए लीक फीचर

Vivo Y11 स्मार्टफोन कल हो सकता है लॉन्च, जानिए लीक फीचर
Share:

दुनिया की अग्रणी चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने पिछले दिनों ही Y सीरीज के तहत वियतनाम में Vivo Y11 (2019) स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. जहां इस फोन की शुरुआती कीमत VND 2,990,000 यानि लगभग Rs 9,200 है. वहीं अब कंपनी इस फोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी में है. सामने आई खबरों के मुताबिक भारत में Vivo Y11 स्मार्टफोन कल यानि 21 दिसंबर को लॉन्च हो सकता है. हालांकि फोन के फीचर्स बिल्कुल वहीं होंगे जो वियतनाम में लॉन्च किए गए डिवाइस में हैं. इसमें खास फीचर्स के तौर पर फुलव्यू डिस्प्ले और 5,000एमएएएच की बैटरी दी गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी, पुराने प्रीपेड प्लान से कर सकते है रिचार्ज

हाल ही में 91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार Vivo Y11 स्मार्टफोन को 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत 8,990 रुपये होगी. यह स्मार्टफोन कल यानि 21 दिसंबर को लॉन्च के साथ ही सेल के लिए भी उपलब्ध हो जाएगा. यूजर्स इसे कोरल रेड और जेड ग्रीन कलर वेरिएंट में खरीद सकेंगे.

एप्पल टीवी एप आया अमेजन फायर टीवी पर, ऐसे करे डाउनलोड

अगर बात करें फीचर की तो Vivo Y11 स्मार्टफोन में 1,544 × 720 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.35 इंच का फुलव्यू एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन octa-core Snapdragon 439 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें ग्राफिक्स के लिए Adreno 505 जीपीयू दिया गया है। फोन में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है. Android 9 Pie ओएस पर आधारित इस फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है।. Vivo Y11 के कैमरा सेक्शन पर नजर डालें तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है. फोन में दिए गए 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे की मदद से शानदार सेल्फी क्लिक की जा सकती है. फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जो कि फोन में यूजर्स की प्राइवेसी का सिक्योर करता है. कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर Vivo Y11 में ड्यूल 4G VoLTE सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस, माइक्रोयूएसबी और ओटीजी दिए गए हैं.

लॉन्च से पहले Samsung Galaxy S10 Lite के फीचर्स हुए लीक

Realme X50 5G का टीजर हुआ लॉन्च, मिलेंगे खास फीचर्स

Xiaomi के स्मार्टटीवी पर मिल रहे आकर्षक डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -