वीवो Y सीरीज के दो नए स्मार्टफोन कर सकती है लॉन्च, वेबसाइट पर हुए लिस्ट

वीवो Y सीरीज के दो नए स्मार्टफोन कर सकती है लॉन्च, वेबसाइट पर हुए लिस्ट
Share:

बीते दिनों सामने खबर आई थी​ कि वीवो अपनी Y के तहत 2 नए स्मार्टफोन Vivo Y20 और Vivo Y20i कार्य कर रही है और इन्हें जल्द ही मार्केट में उतारा जाने वाला है. इन दोनों लटेंट्स स्मार्टफोन में करीब एक समान स्पेसिफिकेशन्स मिळणे वाले हैं. इनमें ग्राहक को सिर्फ रैम और चार्जिंग क्षमता में थोड़ा डिफ्रेंस देखने को मिल सकता है. वहीं, अब Vivo Y20 और Vivo Y20i को इंडोनेशिया की सर्टिफिकेशन साइट और Geekbench वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. लेकिन, वीवो ने अभी Vivo Y20 सीरीज को लेकर कोई ऑफिसियल घोषणा नहीं की है.  

Geekbench पर हुई लिस्टिंग का खुलासा टिप्स्टर मुकुल शर्मा में अपने ट्विटर के माध्यम से किया है. सामने आई सूचना के मुताबिक Vivo Y20 और Vivo Y20i स्मार्टफोन एंड्राइड दस ओएस संग Funtouch OS 10.5 पर लॉन्च होंगे. इनमें 6.51 इंच का Halo फुलव्यू डिस्प्ले मिल सकता है. इन दोनों ही स्मार्टफोन Snapdragon 460 प्रोसेसर से लैस होने वाले है. Vivo Y20 को 4GB रैम के साथ मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है जबकि Vivo Y20i में 3GB रैम की फैसिलिटी अवेलेबल होगी.  

अगर अन्य स्पसिफिकेशन की बात करें तो Vivo Y20 और Vivo Y20i में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. इनमें 13MP का प्राइमरी सेंसर, दो MP का मैक्रो सेंसर और दो MP का पोट्रेट कैमरा अवेलेबल होगा. जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें आठ MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है. लीक्स के अनुसार ये दोनों स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी अवेलेबल होगी. लेकिन Vivo Y20 में इस्तेमाल होने वाली बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. जबकि Vivo Y20i में नॉर्मल चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. इन दोनों ही स्मार्टफोन प्राइवेसी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है.

कोरोना संक्रमित मिले विधायक गोपीरेड्डी श्रीनिवास रेड्डी

बसपा से गायब हो जाएगा ब्राह्मण वोट बैक

अरुणाचल प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बिना लक्षण के 90 संक्रमित मिले

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -