वोडाफोन लेकर आया डबल डाटा बोनांजा ऑफर

वोडाफोन लेकर आया डबल डाटा बोनांजा ऑफर
Share:

नई दिल्ली : जब से रिलायंस जियो ने अपने मुफ्त कॉल और इंटरनेट ऑफर को 31 मार्च 2017 तक बढ़ाया है.तब से अन्य प्रतियोगी इलाकों कम्पनियों को अपना व्यवसाय करना मुश्किल हो रहा है. फिर भी टेलीकॉम कम्पनियां अपने स्तर पर ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए नए - नए प्लान लेकर आ रही है. ऐसा ही एक प्रयास टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने किया है.

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने घोषणा की है कि वह अपने 4जी डाटा यूजेस की कीमतों में 50 फीसदी की कटौती कर रहा है. यानी, वह उतनी ही कीमत पर डबल डाटा देगा. बता दें कि वोडाफोन यह ऑफर सभी प्रीपेड 4जी मोबाइल ग्राहकों के लिए 255 रुपये से अधिक के सभी 4जी मार्केट डेटा पर देगा.

वोडाफोन इण्डिया की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक यह ऑफर वर्तमान और सभी नए 4जी ग्राहकों को मिलेगा. इसकी वैधता अवधि 28 दिन होगी. यही नही इस ऑफर के तहत वोडाफोन 4जी प्री-पेड उपभोक्ता 999 रुपये का पैक खरीदने पर 20 जीबी डेटा का लाभ उठा सकेंगे अर्थात 50 रुपये में एक जीबी का अनूठा अनुभव ले सकेंगे.

वोडाफोन के दिल्ली एनसीआर के बिजनेस प्रमुख अपूर्व मल्होत्रा ने बताया कि वोडाफोन अपने सभी 4जी ग्राहकों के लिए डबल डेटा बोनांजा की घोषणा करते हुए बहुत प्रसन्न है.वहीं वोडाफोन सुपरनेट4जी को मिली बेहतर प्रतिक्रिया से काफी उत्साहित है.

वोडाफोन और एयरटेल ने पेश किया...

वोडाफोन का नया 4G ऑफर मिलेगा डबल डाटा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -