डांस करते विडियो बनाया,कुछ देर बाद मौत
डांस करते विडियो बनाया,कुछ देर बाद मौत
Share:

जोधपुर. सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें 3 दोस्त मस्ती करते, नाचते नज़र ज़ा रहे हैं. पर इस विडियो को रिकॉर्ड करने के कुछ मिनिटों बाद ही यह तीनों दोस्त मौत के आगोश में समा गए .

 

बालोतरा शहर के इंडस्ट्रियल एरिया में एन.आर. इंडस्ट्रीज में मंगलवार दोपहर 1.10 बजे मजदूर स्टोरेज टैंक के निर्माण के दौरान इसकी दीवार गिरने से तीन मजदूरों की मौत हो गई. तीनों आपस में अच्छे दोस्त थे. इन्होने हादसे से कुछ मिनट पूर्व अंदर एक गाने पर मोबाइल से वीडियो बनाया था. समें तीनों मोबाइल पर बजते फिल्मी गीत पर झूमते दिखाई दे रहे हैं और इनके पास ही तीन युवक और बैठे हुए हैं. अधिक गहराई में खुदाई करने से पूर्व में बनी टांके की दीवार का एक हिस्सा रेत के साथ ढह गया. मजदूरों ने ठेकेदार से कई बार यह ज़िक्र किया था कि  दीवार कभी भी गिर सकती है. इसके बावजूद मजदूरों को टांके में काम करने के लिए उतार दिया.

हादसे के दौरान तीन मजदूर पत्थर रेत के मलबे में दब गए, जबकि दीवार गिरते देख तीन मजदूर दौड़कर सीढ़ियों से चढ़कर बाहर निकल गए. इन्हें भी गंभीर चोटें आई हैं. मृतकों में धनराज (22) पुत्र सूराराम, शंकर (19) पुत्र पदमाराम निवासी सांसी कॉलोनी बालोतरा व भाखरराम (21) पुत्र जोराराम निवासी रिछोली हैं वहीं धनराज (18) पुत्र रमेश, फिरोज खां (28) पुत्र खीमा खां व एक अन्य घायल हो गए.

 

प्रिंसिपल ने बच्ची को स्कूल के टॉयलेट में बुलाया....फिर

जीत के जश्न में चली गोली

आत्महत्या की वजह- पुलिस, प्रिंसिपल और सहपाठी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -