कस्तूरबा गांधी हॉस्टल में छात्राओं के साथ वार्डन के पति और बेटे ने की गंदी हरकत, खुद किए चौंकाने वाले खुलासे

कस्तूरबा गांधी हॉस्टल में छात्राओं के साथ वार्डन के पति और बेटे ने की गंदी हरकत, खुद किए चौंकाने वाले खुलासे
Share:

निवाड़ी: महिलाओं के खिलाफ आपराधिक घटनाओं की बढ़ती संख्या समाज के लिए एक गंभीर चिंता का विषय बन चुकी है। इसी क्रम में एक नया मामला मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले से सामने आया है, जो और भी चौंकाने वाला है। यहाँ के कस्तूरबा गांधी छात्रावास में छात्राओं ने सुरक्षा के नाम पर गंभीर आरोप लगाए हैं। यहाँ छात्राओं के साथ उनके हॉस्टल में अश्लील हरकतें की जाती हैं तथा चौंकाने वाली वाली बात ये है कि इन अश्लील हरकतों के पीछे आरोप हॉस्टल की सुरक्षा में तैनात वार्डन के पति एवं बेटे पर लगाया गया हैं.

छात्राओं ने कहा है कि वार्डन के पति और बेटे अपने-अपने पहचान के लोगों के साथ हॉस्टल में जबरन घुस जाते हैं तथा उनके साथ गंदी हरकतें करते हैं. ये घटना कस्तूरबा गांधी छात्रावास की है. अश्लील हरकतों से परेशान होकर छात्राओं ने निवाड़ी के कलेक्टर एवं DCP से इसकी शिकायत की है. शिकायत के पश्चात् मौके पर अफसरों को देखकर हड़कंप मच गया. हॉस्टल की हर छात्रा का बयान लिया गया, जो इस मामले का शिकार है. जिलाधिकारी के आदेश पर इस मामले में पूछताछ करके तहकीकात के आदेश दे दिए गए हैं.

छात्राओं ने हॉस्टल में वार्डन के पति और बेटे की करतूत का खुलासा किया तथा उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. छात्राओं ने अफसरों को बताया कि हॉस्टल में बाहरी लोगों के आने पर रोक होने के बाद भी वार्डन के पति और बेटे वक़्त-वक़्त पर यहां आ जाते हैं. उनके साथ कई बार और लोग भी हॉस्टल में एंट्री कर लेते हैं, जिससे उन्हें वहां रहने में बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. छात्रों ने अश्लील हरकत में शामिल होने वाले सभी लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है.

महाराष्ट्र चुनाव से पहले एक्शन में आए शरद पवार, बदलापुर कांड के विरोध में शरद पवार धरने पर बैठे

दिग्गज कांग्रेस नेता भोलानाथ पांडेय का निधन, इंदिरा गांधी को जेल से छुड़ाने के लिए हाईजैक कर लिया था प्लेन, माँगा था मोरारजी सरकार का इस्तीफा

जर्मनी में आतंक जारी ! अब 'अरबी' हमलावर ने सरेआम 9 लोगों को घोंपा चाक़ू, 3 ने तोड़ा दम, बाकी की हालत गंभीर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -