राजनीति के कारण फिल्मी करियर पर पड़ा असर? कंगना रनौत ने दिया ये जवाब

राजनीति के कारण फिल्मी करियर पर पड़ा असर? कंगना रनौत ने दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्मों की भांति ही राजनीति की दुनिया में भी कामयाबी हासिल की. कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनाव जीता. एक बार उनसे पूछा गया था कि क्या राजनीति ज्वाइन करने के पश्चात् वे पूरी तरह से फिल्में करना छोड़ देंगी. इसपर कंगना रनौत ने कहा था कि उनकी प्राथमिकता अब पॉलिटिक्स रहेगी एवं वे फिल्में भी साइड में करती रहेंगी. अब ऐसा होता भी दिखाई दे रहा है. कंगना ने हालिया इंटरव्यू में ये माना है कि पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के पश्चात् उनके बॉलीवुड करियर पर असर पड़ा है.

अपने हालिया इंटरव्यू में कंगना ने कहा- एक लोक सभा सांसद होने के नाते मेरा कार्यभार बढ़ा है. और मेरी इन्वॉल्वमेंट बंट गई है. हमारे इलाके में बहुत बाढ़ आती है. तो मुझे हर जगह जाना होता है. वहां के लोगों से मिलना होता है. देखना होता है कि वहां काम ठीक से हो रहा है कि नहीं. मगर मेरा फिल्मी करियर सफर कर रहा है. मेरे काम पेंडिंग पड़े हैं. किन्तु मैं शूटिंग शुरू ही नहीं कर पा रही हूं. पार्लियामेंट्री सेशन्स के कारण फिल्मों की शूटिंग की टाइमिंग सेट ही नहीं हो पा रही है.

वही जब कंगना से फिर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फिलहाल वे दोनों ही प्रोफेशन्स को अच्छी प्रकार से मैनेज कर लेंगी. वे आगे वही रास्ता चुनेंगी जो उन्हें अधिक स्युटेबल लगेगा. जो काम मुझे अधिक इंगेजिंग लगेगी उसे ही भविष्य में जारी रखूंगी. मगर इस वक़्त तो मेरे जीवन में बहुत कुछ चल रहा है. वही एक ओर से देखा जाए तो कंगना रनौत ने ये साफ़ तो कर ही दिया है कि भले ही अभी वे दोनों चीजें करना पसंद कर पा रही हैं मगर आने वाले वक़्त में वे दोनों में से किसी एक चीज को ही चुनेंगी. कंगना अपने करियर में क्वीन, थलाइवी, फैशन, तनु वेड्स मनु एवं रिवॉल्वर रानी जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अभिनेत्री इसके साथ ही प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी बन गई हैं. उनकी फिल्म एमर्जेंसी जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ये देश की पहली महिला पीएम इंदिरा गांधी की बायोपिक है.

'आज भी लोगों को मुझपर 100 फीसदी विश्वास नहीं हुआ है', इस बॉलीवुड एक्टर का चौंकाने वाला खुलासा

'तनु वेड्स मनु' की सक्सेस के बाद कंगना रनौत को आया घमंड? प्रोड्यूसर ने किया खुलासा

विनोद खन्ना संग केमिस्ट्री को लेकर मीनाक्षी शेषाद्रि ने कही ये बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -