Video : चोर के साथ हो गई चोरी, कुछ ऐसे हुई ये घटना

Video : चोर के साथ हो गई चोरी, कुछ ऐसे हुई ये घटना
Share:

कई बार ऐसा होता है ना कि आप जो दूसरों के लिए करते वही आपके साथ हो जाता है. ऐसा ही कुछ एक चोर के साथ हुआ है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऐसा ही कुछ एक आदमी के साथ तब हुआ जब वह सड़क किनारे एक स्‍टोर से चोरी कर रहा था और तभी किसी ने उसका ट्रक चुरा लिया. चलिए आपको भी बता देते हैं. इस चोर के साथ जो हुआ है. 

दरअसल, मामला वॉशिंगटन का है. केनेविक पुलिस डिपार्टमेंट ने फेसबुक पोस्‍ट में इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि घटना रविवार सुबह 6 बजे की है. वहीं पुलिस जब घटनास्‍टथल पर पहुंची तो गाड़ी के मालिक विलियम केले ने उन्‍हें बताया कि किसी मोटरसवार ने उसकी पिकअप गाड़ी चुरा ली. उसने यह भी बताया कि वह चाबी ट्रक के अंदर ही छोड़ गया था. यानि जब चोरी करके आया तो उसके साथ चोरी हो गई. यहां देखें वीडियो जो वायरल हो रहा है. 

इसके बाद जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला कि केली सड़क किनारे स्‍टोर के अंदर चोरी करने के लिए आया था. इस घटना के बाद पुलिस डिपार्टमेंट ने फेसबुक पर पोस्‍ट शेयर करते हुए कहा, "हम घटना का वीडियो देख रहे थे तभी हमें नया तथ्‍य पता चला. केली लोकेशन पर इसलिए था क्‍योंकि वो वहां सड़क के किनारे स्‍टोर के अंदर चोरी कर रहा था." 

फुटेज में दिख रहा है कि गाड़ी चोर ने ट्रक के पीछे अपनी बाइक खड़ी की और फिर वह ट्रक लेकर फरार हो गया. वीडियो में केली उसके पीछे भागता हुआ दिख रहा है. अभी तक केली के ट्रक को बरामद नहीं किया जा सका है. इतना ही नहीं इस पर लोगों के मज़ेदार कमैंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "क्‍या चोरों में आपस में कोई सम्‍मान नहीं है?" 

अपनी इस खासियत के कारण देशभर में मशहूर है ये अनोखा गाँव

चोरी कर बच्चे को दूकान में भूली महिला और फिर...

इस झील में जाने वाले जानवर भी हो गए पत्थर के, जानें राज़

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -