लेस्नर और केन की फाइट में कूदे ब्रॉन, दिखाया विनाशकारी रूप
लेस्नर और केन की फाइट में कूदे ब्रॉन, दिखाया विनाशकारी रूप
Share:

हाल ही में हुए रॉ के एपिसोड में एक से एक खतरनाक चीज देखने को मिली. ब्रॉन स्ट्रोमैन ने लॉकर रूम में केन और ब्रॉक लैसनर पर जानलेवा हमला कर दिया. शायद ब्रॉन स्ट्रोमैन का ऐसा खतरनाक रूप पहले कभी नहीं देखा होगा. पिछले तीन हफ्तों से लगातार पॉल हेमेन और लैसनर रॉ में आ रहे हैं. 

कुछ हफ्ते पहले रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने एलान किया था कि रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर अपना टाइटल केन और स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड कर सकते हैं. ब्रॉक लैसनर पिछले साल रैसलमेनिया के बाद से लगातार चैंपियन बने हैं. जैसे ही लैसनर रैंप पहुंचे तो केन ने उन पर अटैक कर दिया और यह लड़ते-लड़ते बैकस्टेज एरिया में पहुंच गए. इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एंट्री ली और दोनों को जमीन पर गिरा दिया. केन को गिराने के बाद उन्होंने टूल से उऩकी चेस्ट में मारा, और ऐसा ही उन्होंने लैसनर के साथ भी किया.

इन सबसे उन्हें संतुष्टि नहीं हुई तो उन्होंने हुक को लेकर ऊपर लोहे से बनी दीवार को दोनों के ऊपर गिरा दिया. ब्रॉन स्ट्रोमैन अपना विनाशक रूप दिखाकर वहां से चले गए. मैटल के अंदर ब्रॉक लैसनर और केन पड़े रहे. इसके बाद ब्रॉक लैसनर को मेडिकल विभाग द्वारा वहां से निकाला गया और एंबुलेंस में ले जाया गया. इस दौरान उनके साथ पॉल हेमेन भी मौजूद रहे. रॉयल रंबल से पहले रॉ अपनी 25 वीं सालगिरह मनाएगा. अब उस दौरान लैसनर नजर आएंगे और वो भी अपना बदला पूरी तरह यहां पर लेंगे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE की बड़ी खबरें : 09 दिसंबर, 2018

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया एक साथ चार बच्चों को जन्म

क्रिस जेरिको ने WWE को लेकर दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -