गोल्ड मेडल बॉक्सर संग रोमांटिक हुए सलमान खान, वीडियो हो रहा वायरल

गोल्ड मेडल बॉक्सर संग रोमांटिक हुए सलमान खान, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को आज कौन नहीं जानता। सलमान अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं और उनका डांस सभी को पसंद है। आज सलमान की पूरे देश में काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, हालाँकि बॉक्सर निखत जरीन उनकी सबसे बड़ी फैंस में से एक हैं। जी हाँ और निखत के लिए यह एक फैन मोमेंट और सपना सच होने जैसा था जब उन्हें अपने फेवरिट सुपरस्टार सलमान खान के साथ डांस करने का मौका मिला! आपको बता दें कि गोल्ड मेडल बॉक्सर ने सलमान के साथ रोमांटिक सॉन्ग ‘साथिया तूने क्या किया’ को रीक्रिएट किया और उसी दौरान का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

'बाहुबली' को टक्कर देने के लिए रिलीज की जाएगी रणवीर सिंह की नई फिल्म

निखत और सलमान का ये रोमांटिक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि निखत जरीन (Nikha Zareen) ने जब मई 2022 में महिला विश्व चैम्पियनशिप में 52 किग्रा वर्ग में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीता था, उस समय सलमान खान ने उन्हें ट्विटर के जरिए बधाई दी थी। जी हाँ और अब निखत ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें फिल्म ‘लव’ के ‘साथिया’ गाने पर सलमान संग डांस करते हुए देखा जा सकता है।

इस दौरान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फिलहाल सलमान खान के फैंस उन्हें डांस करता देख खुश हो रहे हैं। इस वीडियो में, सलमान खान को काले रंग की पैंट के साथ एक सफेद शर्ट पहने देखा जा सकता है, जबकि निखत को नीले रंग की एथलीजर में देखा जा सकता है। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “आखिरकार इंतजार खत्म हुआ।” अब फैंस भी ख़ुशी दिखा रहे हैं।

PM मोदी ने अनोखे अंदाज में दी इस मशहूर स्टार कपल को शादी की बधाई

क्या..? फ्लॉप की कगार पर पहुंच गई कैटरीना की फिल्म, जानिए चौथे दिन की कमाई

'किसी का भाई किसी की जान' में हुई सलमान खान की दो नई एक्ट्रेस की एंट्री

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -