आज ही देख डालें ये गजब की फ़िल्में, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

आज ही देख डालें ये गजब की फ़िल्में, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल
Share:

आज, 20 सितंबर 2024 को, नेशनल सिनेमा डे धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर दर्शकों को एक शानदार तोहफा मिला है। अब आप सिर्फ 99 रुपये खर्च कर थिएटर में अपनी पसंदीदा फिल्में देख सकते हैं। इस खास अवसर की घोषणा मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर की है, जो सिनेमा प्रेमियों के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। आइए जानते हैं कि आप कौन-कौन सी फिल्मों का मजा महज 99 रुपये में ले सकते हैं।

1. नवरा माझा नवसाचा (नवंबर 2004): इस फिल्म का निर्देशन सचिन पिलगांवकर ने किया है और इसमें खुद सचिन पिलगांवकर और सुप्रिया पिलगांवकर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। यह एक मनोरंजक मराठी फिल्म है, जिसमें अशोक सराफ और अली असगर जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आते हैं।

2. कहां शुरू कहां खत्म (20 सितंबर 2024): सौरभ दासगुप्ता द्वारा निर्देशित यह लेटेस्ट फिल्म आज ही रिलीज हुई है। इसमें ध्वनि भानुशाली, आशिम गुलाटी और राजेश शर्मा ने मुख्य किरदार निभाए हैं। यदि आप नई फिल्मों के शौकीन हैं, तो इस रोमांटिक-ड्रामा को महज 99 रुपये में थिएटर में देखने का मौका बिल्कुल न गंवाएं।

3. नेवर लेट गो (20 सितंबर 2024): इस रोमांचक फिल्म का निर्देशन एलेक्जेंडर अजा ने किया है। फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं हैले बेरी और एंथनी बी जेनकिंस। यह फिल्म अपनी थ्रिल और सस्पेंस के लिए मशहूर है और आज 99 रुपये में इसे देखने का सुनहरा मौका है।

4. युधरा (20 सितंबर 2024): रवि उदयावर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राघव जुयाल, मालविका मोहनन और सिद्धांत चतुर्वेदी ने अहम किरदार निभाए हैं। एक्शन और थ्रिल से भरपूर यह फिल्म आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और आपको इसे बड़े पर्दे पर देखने का मौका 99 रुपये में मिल रहा है।

5. द बकिंघम मर्डर्स (13 सितंबर 2024): इस मर्डर मिस्ट्री फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। करीना कपूर, कीथ एलन और रणवीर बरार इसमें मुख्य भूमिका में हैं। इस रोमांचक कहानी को भी आज आप सिर्फ 99 रुपये में देख सकते हैं।

6. ट्रांसफॉर्मर्स वन (20 सितंबर 2024): अगर आप साइंस-फिक्शन फिल्मों के दीवाने हैं, तो ट्रांसफॉर्मर्स वन आपके लिए परफेक्ट है। इसका निर्देशन जोश कूली ने किया है और फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट जोहानसन और लॉरेंस फिशबर्न जैसे सितारे हैं। आज ही यह फिल्म 99 रुपये में सिनेमाघरों में देखी जा सकती है।

7. स्त्री 2: सरकटे का आतंक (15 अगस्त 2024): सुपरहिट फिल्म स्त्री का सीक्वल स्त्री 2 भी आज 99 रुपये में देख सकते हैं। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस हॉरर-कॉमेडी में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट है और अभी भी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है।

'महिलाओं को पीरियड्स के लिए साल में मिलेंगी 6 छुट्टी', जल्द लागू होगा नियम

Oops मोमेंट का शिकार हुई निया शर्मा, डांस करते करते खिसकी ड्रेस और...

इंदौर में कांग्रेस की न्याय यात्रा, पुलिस ने रास्ता रोकने खड़े कर दिए डंपर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -