क्रिसमस के पहले होटलों में प्रशासन ने किया अंधेरा
क्रिसमस के पहले होटलों में प्रशासन ने किया अंधेरा
Share:

मनाली. पूरे विश्व में क्रिसमस की तैयारियां ज़ोर-शोर से की जा रही है. देश की पर्यटन नगरी मनाली भी क्रिसमस से न्यू ईयर तक पर्यटकों से गुलज़ार रहती है. पर यहाँ के होटल कारोबारियों पर क्रिसमस के ठीक पहले पर प्रशासन ने गाज गिराते हुए कड़ी कार्रवाई की है.

नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (एनजीटी) के आदेश पर, मापदंड पूरे न करने वाले होटल कारोबारियों पर प्रशासन ने शिकंजा कसते हुए मनाली के 50 होटलों के बिजली और पानी के कनेक्शन काट दिए हैं. इस कार्रवाई से होटल कारोबारियों में हड़कंप मच गया है. बिजली और पानी के कनेक्शन कटने वाले होटलों में वे होटल भी शामिल हैं, जिन्होंने प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की न तो औपचारिकताएं पूरी की हैं और न ही 2007 से प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड में पंजीकरण करवाया है.

एसडीएम मनाली एचआर बैरवा ने बताया कि “मनाली में 50 होटलों के बिजली और पानी के कनेक्शन काटे गए हैं. मापदंड पूरे न करने वाले होटल कारोबारियों पर कार्रवाई की जा रही है.” उन्होंने कहा कि “एनजीटी के आदेश पर मनाली में कार्रवाई की जा रही है. बिना पंजीकरण व नियमों को पूरा न करने वाले होटल कारोबारियों को बख्शा नहीं जाएगा.” उधर, होटलों में बिजली और पानी के कनेक्शन कटने से त्यौहार की रोशनाई के बजाय अंधेरा पसरा पड़ा है. इस कार्रवाई के बाद अन्य होटलों के मालिकों में भी डर व्याप्त है.

गुड़गांव मे दो बिल्डिंग और एक मोबाइल टावर सीज़

क्राइम ब्रांच छुड़ाएगी वैश्यालयों के चंगुल से नाबालिगों को

एक महीने मे चौथी बार निकला अजगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -