'जिस तरीके से मंत्री जी काम करते हैं, हम सब कायल', TMC नेता ने की नितिन गडकरी की तारीफ

'जिस तरीके से मंत्री जी काम करते हैं, हम सब कायल', TMC नेता ने की नितिन गडकरी की तारीफ
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी TMC एवं केंद्र के सत्ताधारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की अगुवाई कर रही भाजपा के रिश्तों की तल्खी जगजाहिर है. संसद में भी दोनों दलों के सांसदों की गर्मा-गर्म बहस अक्सर देखने को मिलती है किन्तु बृहस्पतिवार को एक अलग ही दृश्य देखने को मिला. मोदी सरकार तथा मोदी सरकार के मंत्रियों को घेरने का कोई अवसर नहीं छोड़ने वाली TMC के एक सांसद ने बृहस्पतिवार को संसद में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कामकाज की प्रशंसा की.

लोकसभा में प्रश्नकाल के चलते TMC सांसद कीर्ति आजाद ने अपने संसदीय क्षेत्र को लेकर सवाल पूछे थे. कीर्ति आजाद के सवाल पर मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि जवाब सदन पटल पर रख दिया गया है. तत्पश्चात, सप्लीमेंट्री के लिए स्पीकर ओम बिरला ने कीर्ति आजाद से कहा. सप्लीमेंट्री पूछने के लिए खड़े हुए कीर्ति आजाद ने नितिन गडकरी की प्रशंसा करते हुए कहा कि जिस तरीके से मंत्री जी काम करते हैं, हम सब आपके कायल हैं. काश और मंत्री भी इस तरीके से काम करें तो देश का कल्याण हो जाए.

अपने संसदीय क्षेत्र तेजगंज में कीर्ति आजाद ने अंडरपास को लेकर सवाल पूछा. उन्होंने कहा कि जब इस सदन में अटल बिहारी वाजपेयी जी की सरकार स्वर्णिम चतुर्भुज योजना लेकर आई थी, तब से इस मांग को लेकर चिट्ठी लिखी जा रही हैं. ये मांग आपके संज्ञान में है या नहीं. इसके जवाब में नितिन गडकरी ने कहा कि स्कूल के पास जब बच्चे क्रॉस करते हैं, तब बहुत एक्सीडेंट होते हैं. कुछ जगह हमने ऐसे फुट ओवरब्रिज बनाए हैं जिस पर स्कूटर एवं बाइक भी ऊपर जाएगी. बुजुर्गों के लिए लिफ्ट भी लगा रहे हैं. नितिन गडकरी ने कहा कि जहां तक तेजगंज का सवाल है, ऐसा ही फुट ओवरब्रिज बनाएंगे. लिफ्ट भी अवश्य लगवाएंगे. स्कूल के पास एक्सीडेंट नहीं होने चाहिए. वहां पानी लग रहा है, वह भी नहीं लगना चाहिए, ऐसा प्रयास करेंगे. कीर्ति आजाद ने मालदा के भाषापुर में अंडरपास की मांग भी उठाई. इस पर नितिन गडकरी ने कहा कि इसकी डिटेल हमारे पास नहीं है. हम अफसरों से भी बोलते हैं कि जब कोई सांसद हमारे पास समस्या लेकर आता है तो उसे गंभीरता से लो. प्रश्नकाल के पश्चात् आप भी आ जाइए.

इसके अलावा, टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने कोलकाता के आउटर रिंग रोड पर सवाल उठाया। गडकरी ने उन्हें अपने कार्यालय में मिलने का निमंत्रण दिया और कहा कि अभी उनके पास इस पर जानकारी नहीं है। तेलंगाना के भाजपा सांसद इटाला राजेंद्र के सवाल का जवाब देते हुए गडकरी ने कहा कि हैदराबाद के रिंग रोड का 17000 करोड़ रुपये का प्रोजेक्ट शुरू किया गया है। केसीआर ने कहा था कि जमीन अधिग्रहण का आधा खर्च राज्य सरकार देगी, और अब नए मुख्यमंत्री से भी मुलाकात हो चुकी है।

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -