'हम सत्ता, संगठन, हर जगह जनता की उम्मीदों पर खरा उतरे हैं', चुनाव नतीजों के बाद आया मोदी का पहला बयान

'हम सत्ता, संगठन, हर जगह जनता की उम्मीदों पर खरा उतरे हैं', चुनाव नतीजों के बाद आया मोदी का पहला बयान
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति को अपना इस्तीफा सौंप दिया है. इससे पहले अपने अंतिम मंत्रिमंडल की बैठक में चुनावी परिणामों पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हार जीत राजनीति का हिस्सा है. नंबर गेम चलता रहता है. प्रधानमंत्री मोदी ने मंत्री परिषद के सहयोगियों से ये भी कहा कि हमने दस वर्ष अच्छा काम किया आगे भी करेंगे. प्रधानमंत्री ने कहा कि हम सत्ता, संगठन, हर जगह जनता की उम्मीदों पर खरा उतरे हैं और आगे भी उतरेंगे. आप सभी ने अच्छे से काम किया बहुत मेहनत की. इस के चलते प्रधानमंत्री मोदी ने मुस्कुराते हुए सभी का मनोबल बढ़ाया और सबको धन्यवाद कहा.

लोकसभा चुनाव 2024 के परिणामों में भारतीय जनता पार्टी अपने दम पर बहुमत हासिल नहीं कर पाई. लेकिन NDA ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. परिणामों के पश्चात् आज पटना, हैदराबाद से लेकर दिल्ली तक हलचल तेज हो गई है. दिल्ली में बैठकों का दौरा जारी है. अंतिम परिणाम में NDA को 292 सीटें मिली हैं जबकि INDIA के हिस्से 234 सीटें आई हैं. वहीं, अन्य के खाते में 17 सीटें गई हैं. वहीं, यदि भाजपा एवं कांग्रेस की बात करें तो सत्ताधारी दल को 240 और कांग्रेस को 99 सीटें मिली हैं.

मंगलवार को परिणाम घोषित होने के बाद शाम में पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा मुख्यालय से कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस के चलते प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जनता ने तीसरी बार NDA पर विश्वास जताया है. भारत के इतिहास में ये एक अभूतपूर्व पल है. मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हम नई ऊर्जा, नई उमंग, नए संकल्पों के साथ आगे बढ़ेंगे. सभी कार्यकर्ताओं ने समर्पण भाव से अथक मेहनत की है, मैं इसके लिए उनका अभिनंदन करता हूं.

कैसा रहेगा PM मोदी का तीसरा कार्यकाल? इन ज्योतिषाचार्य ने की भविष्यवाणी

जबलपुर में बड़ा हादसा, रेत की अवैध खदान धंसने से 3 की हुई मौत, खतरे में है कइयों की जान

एक्शन में UP पुलिस, एनकाउंटर में ढेर हुआ मोस्ट वांटेड बदमाश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -