‘जिहादी से बचाना है-अंकिता को घर लाना है’, MP की इस शादी को लेकर मचा-हंगामा

‘जिहादी से बचाना है-अंकिता को घर लाना है’, MP की इस शादी को लेकर मचा-हंगामा
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली लड़की अंकिता राठौर ने जबलपुर में मुस्लिम युवक हसनैन से शादी करने के लिए अदालत में आवेदन दिया, तत्पश्चात, इस शादी को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया। हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता इसे लव जिहाद बताते हुए विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इंदौर से लेकर जबलपुर तक इस शादी को लेकर जमकर हंगामा हुआ है। यहां तक कि इंदौर में युवती को सद्बुद्धि देने के लिए एक यज्ञ का आयोजन भी किया गया है।

इंदौर की अंकिता राठौर ने मुस्लिम युवक हसनैन से शादी करने का आवेदन जबलपुर जिला कलेक्टर को दिया था। जैसे ही इस मामले की जानकारी हिंदू संगठनों और अन्य लोगों को हुई, विरोध आरम्भ हो गया। दोनों ने सुरक्षा के लिए मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय की जबलपुर बेंच में गुहार लगाई थी। जबलपुर उच्च न्यायालय ने इंदौर की अंकिता राठौर को 15 दिनों के लिए नारी निकेतन भेजने का आदेश दिया, वहीं सिहौर निवासी हसनैन अंसारी को पुलिस सुरक्षा देने के निर्देश दिए गए। हिंदू संगठनों के लोग इस शादी के खिलाफ हैं तथा इसका पुरजोर विरोध कर रहे हैं। हसनैन से शादी करने की जिद पर अड़ी अंकिता राठौर के लिए इंदौर में अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राजेश शिरोडकर द्वारा एक सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन किया गया।

वही यज्ञ के चलते अनुसूचित जनजाति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने हाथों में पोस्टर ले रखे थे, जिन पर लिखा था, "जिहादी से बचाना है, अंकिता को घर लाना है।" साथ ही अन्य पोस्टर पर यह भी लिखा था, "अंकिता की घर वापसी हर हाल में करवाना है, फिर नहीं होने देंगे हिंदू बेटियों के 400 टुकड़े।" इस चलते कार्यकर्ताओं ने यज्ञ में आहुति दी तथा सद्बुद्धि के लिए भगवान से कामना की।

दोस्तों संग हंसते-बोलते चली गई नौजवान की जान, कैमरे में रिकॉर्ड हुई दर्दनाक मौत

हॉकी टीम की पूर्व कप्तान रानी रामपाल ने लिया संन्यास, टोक्यो में रचा था इतिहास

ऑनलाइन गेमिंग की आड़ में MP में चल रहा था सट्टेबाजी का रैकेट, 4 गिरफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -