नई ड्रेस पहन उर्फी जावेद ने कर डाली ऐसी हरकत कि हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार

नई ड्रेस पहन उर्फी जावेद ने कर डाली ऐसी हरकत कि हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर कुछ ऐसा कर दिखाया है जिसे देख लोग हैरान हो गए है। उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो रिवीलिंग ऑउटफिट पहनकर ऐसी चाल चली रही हैं कि उनका कैमरे में ऊप्स मोमेंट कैद हो गया। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वही इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) कैमरे के सामने रिवीलिंग ऑउटफिट पहनकर मटक-मटक कर चल रही हैं। उर्फी ने ब्लैक कलर का वनपीस पहना है जो कि पीछे की तरफ से बैकलेस है। उर्फी कैमरे के सामने वॉक करती हुई दिखाई दे रही हैं। उर्फी वॉक करते हुए कभी कैमरे में देखती हैं तो कभी कैमरे को अनदेखा करती हुई दिखाई देती हैं। किन्तु वीडियो में उर्फी की वो चीज कैमरे में कैद हो गई जो नहीं दिखना चाहिए थी। कैमरे में उर्फी के अंडरगॉर्मेंट्स कैद हो गए तथा वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी इस वीडियो में अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों का बन बनाया हुआ था। इसके साथ-साथ बड़े से झुमके पहने थे। साथ ही सटल मेकअप के साथ उर्फी हाई हील्स पहने नजर आई। हमेशा की भांति उर्फी इस वीडियो में भी बेबाक अंदाज में दिखाई दी। उर्फी जावेद ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो साझा करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा- 'मुझे मोजो पर फॉलो करें। एक्सक्लूसिव वीडियो के लिए।' वही उर्फी का ये वीडियो इस समय इंटरनेट पर छाया हुआ है।

कार्त‍िक आर्यन संग बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है टीवी की ये मशहूर अदाकारा

इस मशहूर एक्ट्रेस को मिल रही रेप की धमकी, खुद किया ये शॉकिंग खुलासा

VIDEO! मीका सिंह को देखते ही बेकाबू हो गई लड़की, सबके सामने कर डाली ये हरकत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -