'श्री कृष्ण' पर बनने जा रही है वेब सीरीज, लोगों ने पहले ही दे डाली ये हिदायत

'श्री कृष्ण' पर बनने जा रही है वेब सीरीज, लोगों ने पहले ही दे डाली ये हिदायत
Share:

रामानंद सागर की रामायण को 3 दशकों से ज्यादा का वक़्त बीत चुका है, किन्तु इसका प्रभाव आज भी कायम है। कोरोना काल के चलते भी इस सीरियल को बहुत पसंद किया गया। अब, सागर पिच्चर्स एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस ने प्रभु श्री कृष्ण पर एक फिल्म और वेब सीरीज बनाने का फैसला किया है। यह पहली बार नहीं है जब इस प्रोडक्शन हाउस ने कृष्ण पर कोई प्रोजेक्ट लाने की योजना बनाई है; "कृष्णा" नाम से पहले भी एक हिट टीवी शो आ चुका है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बारे में जानकारी शेयर की है। उन्होंने बताया कि रामायण के क्रिएटर्स, सागर पिच्चर्स, प्रभु श्री कृष्ण पर एक फिल्म और वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं, जिसमें नेशनल अवॉर्ड विजेता फिल्म "1971" के निर्माताओं का भी सहयोग होगा। यह प्रोजेक्ट श्रीमद् भागवत गीता का आधिकारिक रूपांतरण होगा तथा इसमें पैन इंडिया स्टारकास्ट होगी। इंटरनेशनल VFX कंपनी भी इस मेगा प्रोजेक्ट में सम्मिलित होगी, हालांकि अभी इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। रामानंद सागर ने भारतीय टेलीविजन को दो बेहतरीन सीरियल्स दिए हैं—रामायण और कृष्णा, जिन्होंने अरुण गोविल, दीपिका चखलिया, दारा सिंह, सुनील लहरी और सर्वदमन डी बनर्जी जैसे स्टार्स को लोकप्रिय बनाया। आजकल जहां हिंदू पौराणिक कथाओं पर कई प्रोजेक्ट बन रहे हैं, सागर पिच्चर्स का मैदान में उतरना एक महत्वपूर्ण खबर है। 

हालांकि, सागर पिच्चर्स के लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी कि वे इस प्रोजेक्ट को आज के दर्शकों के मुताबिक ढाल सकें। ओम राउत की आदिपुरुष फिल्म ने इस क्षेत्र में कुछ कमियां उजागर की थीं, जिसके चलते फिल्म को आलोचना का सामना करना पड़ा। अब जब इस नई सीरीज के बारे में चर्चा हो रही है, तो लोग पहले से ही निर्माताओं को सुझाव देने लगे हैं। एक व्यक्ति ने श्री कृष्ण के किरदार के लिए सौरभ जैन को कास्ट करने का सुझाव दिया, जबकि दूसरे ने कहा कि स्टार कास्ट का चुनाव महत्वपूर्ण है तथा अच्छे कलाकारों को चुनना आवश्यक है।

शादी के बंधन में बंधी गीता माँ! खुद किया ये खुलासा

दीपिका-शोएब ने शेयर किया ग्लोइंग स्किन का राज

'तारक मेहता...' शो में होने वाली है इस कलाकार की वापसी, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -