टी-20:  ज़ेवियर मार्शल ने डेब्यू मैच में पहली ही गेंद पर लगाया छक्का
टी-20: ज़ेवियर मार्शल ने डेब्यू मैच में पहली ही गेंद पर लगाया छक्का
Share:

नई दिल्ली- क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसको सभी लोग पसंद करते है. क्रिकेट की दुनिया में आये दिन कई रिकॉर्ड बनते है तो कई रिकॉर्ड टूटते भी है. पहले क्रिकेट में टेस्ट पॉपुलर हुआ करता था,जिसके बाद में वनडे का खुमार रहा और अब टी-20 को अपना लिया है लोगो ने, इसकी सबसे अच्छी बात ये है की ये काम समय में ही हो जाता है लोगो को दिन भर नहीं देखना पड़ता. भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोगो के पास इतना समय नहीं होता है की वो पुरे दिन मैच देखे.

आज आपको एक ऐसे रिकार्ड के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में शायद आपने कभी नहीं सुना हो- टी-20 क्रिकेट में एक से बढ़कर एक महान बल्लेबाज मौजूद है. लेकिन उन धुरंधर बल्लेबाज़ों में कोई भी ऐसा बल्लेबाज नहीं है जिसने अपने डेब्यू मैच की पहली ही गेंद पर छक्का लगा दिया हो. दोस्तों पर टी-20 क्रिकेट में एक ऐसा भी बल्लेबाज़ हैं जिसने अपने डेब्यू मैच की पहली ही गेंद पर छक्का जड़ दिया था.

अब आप शायद सोच भी रहे हो कि आखिर कौन ऐसा बल्लेबाज़ हैं जिसने ये कारनामा किया. हम यहाँ बात कर रहे हैं वेस्ट इंडीज के खिलाडी बल्लेबाज़ ज़ेवियर मार्शल की. जी हाँ यही एकमात्र बल्लेबाज़ है जिसने अपने डेब्यू मैच की पहली ही गेंद पर छक्का जड़ दिया था. इन्होंने यह कारनामा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टी-20 मैच के दौरान किया था. खास बात ये हैं कि यह छक्का इन्होंने ब्रेट ली की गेंद पर लगाया था जो आज अपने आप में एक गर्व की बात हैं.

शहीद की बेटी की मदद में गौतम की गंभीर पहल

भारतीय कप्तान विराट की बल्लेबाजी के कहर से डरते है गेंदबाज

भारत-श्रीलंका : टी-20 मैच आज ,जीत के साथ अंत करना चेहेगी भारतीय टीम

प्रो कबड्डी लीग-2017 : प्रदीप नरवाल ने किये इस सीजन में सबसे तेज 100 रेड पॉइंट

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -