राजस्थान रॉयल्स के लिए बड़ी खबर, टीम का खिलाड़ी हुआ हादसे का शिकार और....

राजस्थान रॉयल्स के लिए बड़ी खबर, टीम का खिलाड़ी हुआ हादसे का शिकार और....
Share:

वेस्टइंडीज क्रिकेट के तेज गेंदबाज ओशेन थॉमस गंभीर हादसे का शिकार होने से जान बच गई. वहीं बीते रविवार यानी 16 फरवरी 2020 को देर रात जमैका में दो वाहनों की हुई टक्कर में वो शामिल थे. जंहा वेस्टइंडीज प्लेयर्स एसोसिएशन के एक बयान के अनुसार वह दो-वाहनों के टक्कर में शामिल थे. हादसे के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. जमैका ऑब्जर्वर ने थॉमस के एजेंट, मार्क नीता के हवाले से कहा कि इलाज और स्कैन के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें एक आधिकारिक बयान में वेस्टइंडीज प्लेयर्स एसोसिएशन (डब्ल्यूआईपीए) ने कहा कि थॉमस कथित तौर पर सेंट कैथरीन में ओल्ड हार्बर के पास राजमार्ग 2000 पर दो-वाहन टक्कर में शामिल थे. डब्ल्यूआईपीए के कार्यकारी और कर्मचारी ओशेन के लिए सहानुभूति का प्रकट करते हैं. हम उनके जलदी ठीक होने की कामना करते हैं. शेन थॉमस खुद अपनी कार को चला रहे थे, तब ये हादसा हुआ. ओशेन थॉमस की ऑडी कार एक दूसरी कार से टकराई और बीच हाइवे पर पलट गई. आईपीएल से ठीक पहले थॉमस को चोट लगना राजस्थान रॉयल्स के लिए भी काफी बड़ी परेशानी है. थॉमस ने साल 2018 में भारत के खिलाफ अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था. उन्होंने अभी तक विंडीज के लिए 20 वन-डे और 10 टी-20 मुकाबले खेले हैं और 36 इंटरनेशनल विकेट चटकाए हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार आईपीएल 2020 के लिए ओशेन थॉमस को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने खरीदा है. छह फीट छह इंच लंबे ओशेन थॉमस को राजस्थान की टीम ने 50 लाख की बेस प्राइस से बोली लगाते हुए 1.5 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया है.

Junior Under 21 Hockey World Cup: अब भारत करेगा हॉकी विश्व कप की मेजबानी

जल्द दिल्ली में होगा शूटिंग विश्व कप, पाक के खिलाड़ी नह लेंगे भाग

मेसी और हैमिल्टन का शानदार प्रदर्शन, जीता World Sportsman Of The Year का ख़िताब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -