करीना की फिल्म क्रू को लेकर सास ने कह डाली ऐसी बात
करीना की फिल्म क्रू को लेकर सास ने कह डाली ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर आज भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर हैं। हालाँकि अब वे फिल्मों में नहीं दिखाई देती हैं, लेकिन वे आज भी फिल्मों की शौकीन हैं। जब भी उन्हें मौका मिलता है, वे फिल्में देखने का लुत्फ़ उठाती हैं। हाल ही में शर्मिला टैगोर ने अपनी बहू करीना कपूर की फिल्म "क्रू" देखी और उसका रिव्यू भी किया। "क्रू" के अलावा उन्होंने किरण राव की "लापता लेडीज़" और रणबीर कपूर की "एनिमल" भी देखी। इन तीनों फिल्मों को देखने के बाद शर्मिला टैगोर ने अपनी प्रतिक्रियाएँ शेयर कीं।

हाल ही में कपिल सिब्बल के साथ पॉडकास्ट में शर्मिला टैगोर ने इन फिल्मों के बारे में अपने विचार साझा किए। उन्होंने अपनी बहू करीना की फिल्म "क्रू" के बारे में अपनी राय साझा की। शर्मिला टैगोर ने कहा, "इस फिल्म में सब कुछ मजेदार है, लेकिन यह मुझे काफी बेतुका लगा।"

"क्रू" की समीक्षा करते हुए शर्मिला टैगोर ने टिप्पणी की कि यह फिल्म इस धारणा को चुनौती देती है कि "महिला ही महिला की सबसे बड़ी दुश्मन होती है।" हालांकि, उन्हें फिल्म के कई पहलुओं पर विश्वास करना मुश्किल लगा। उदाहरण के लिए, इसमें विमान के उतरने का दृश्य और तिजोरी तोड़ने का दृश्य है, जो वास्तविकता से बहुत दूर लगता है। फिर भी, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और ऐसी फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आती हैं। इस तरह की फिल्मों ने फिल्म निर्माताओं को दिखाया है कि महिला केंद्रित फिल्में भी सफल हो सकती हैं।

शर्मिला टैगोर ने किरण राव की "लापता लेडीज़" की भी तारीफ़ की। उन्होंने कहा, "यह कम बजट की फ़िल्म अपने आप में हिट है। यह बहुत खूबसूरत फ़िल्म है।" "लापता लेडीज़" का निर्माण आमिर ख़ान के प्रोडक्शन हाउस ने किया था और किरण राव ने फ़िल्म में नए चेहरे पेश किए, जिन्हें दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया।

Jio के बाद अब Airtel ने बढ़ाई कीमतें, अब इतना करना होगा खर्च

Pixel 9 सीरीज और Pixel Watch 3 को लेकर Google ने किया ये बड़ा ऐलान

टाइम आउट क्या है? बच्चों को डांटने की बजाय आजमाएं ये टोटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -