सीएम योगी ने ऐसा क्या कह दिया, जो अखिलेश-शिवपाल और डिंपल यादव ने एकसाथ कर दिया पलटवार !

सीएम योगी ने ऐसा क्या कह दिया, जो अखिलेश-शिवपाल और डिंपल यादव ने एकसाथ कर दिया पलटवार !
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की 'गच्चा' टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख और लोकसभा सांसद अखिलेश यादव ने मंगलवार को पलटवार किया और कहा कि सीएम योगी ने दिल्ली को गच्चा दिया है। सपा प्रमुख ने कहा, "मैंने धोखा नहीं दिया, उन्होंने (योगी ने) दिल्ली को धोखा दिया है।" वहीं, अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव ने भी सीएम योगी की टिप्पणी को लेकर उन पर हमला किया और कहा कि समाजवादी पार्टी 2027 में राज्य में सत्ता में आएगी।

शिवपाल यादव ने कहा, "हम गच्चा नहीं मिला है। माता प्रसाद वरिष्ठ नेता हैं। हम समाजवादी पार्टी हैं। अभी लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने आपको गच्चा दिया है। मैं अभी कह रहा हूं कि समाजवादी पार्टी 2027 में सत्ता में आएगी। मैं मुख्यमंत्री से कहना चाहता हूं कि आपके डिप्टी सीएम 2027 में आपको फिर से धोखा देंगे।" वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के यूपी एलओपी पद को लेकर "एक अलग विषय है कि आपने चाचा को गच्चा दे दिया" वाले तंज पर समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार को अपने काम में और अधिक रुचि दिखानी चाहिए। 

अखिलेश यादव की पत्नी और सांसद डिंपल यादव ने कहा कि, "यूपी सरकार को अपने काम में और अधिक रुचि दिखानी चाहिए। उत्तर प्रदेश का पूर्वांचल क्षेत्र बाढ़ से जूझ रहा है। बिजली संकट है, गांवों में हफ्तों तक बिजली कटौती होती है। वह जिस पद पर हैं, अगर वह अपने काम और युवाओं को रोजगार देने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो मुझे लगता है कि यह उत्तर प्रदेश और देश के हित में होगा।"

बता दें कि, इससे पहले आज यूपी विधानसभा में विपक्ष के नेता माता प्रसाद पांडेय का स्वागत करते हुए यूपी विधानसभा के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्हें बधाई दी और समाजवादी पार्टी पर हमला बोला। सीएम योगी ने कहा कि, "मैं आपको विपक्ष के नेता के रूप में चुने जाने पर बधाई देता हूं... 'एक अलग विषय है कि उन्होंने (अखिलेश यादव) अपने चाचा को गच्चा दे ही दिया। चाचा बेचारा हमेशा ऐसा ही मार खाता है। उनकी नियति ही ऐसी है। क्योंकि भतीजा हमेशा डरा रहता है।" 

इसके अलावा सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा और राज्य में अपराध की घटनाओं के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि, "हमारी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के प्रति बहुत गंभीर है। जैसे ही यह सरकार बनी, हमने एंटी रोमियो स्क्वॉड बनाए।  जब हमने एंटी रोमियो स्क्वॉड बनाए, तो सबसे पहले इसका विरोध समाजवादी पार्टी ने किया। महिलाओं के खिलाफ अपराध के ज्यादातर मामलों में समाजवादी पार्टी से जुड़े लोग किसी न किसी तरह से जुड़े हुए हैं।" उन्होंने पार्टी को उनके संस्थापक मुलायम यादव की टिप्पणी की भी याद दिलाई, जिन्होंने बलात्कार के मामलों में आरोपी लड़कों को फांसी न दिए जाने की वकालत की थी। उन्होंने कहा, "वे (सपा) उस पीढ़ी का प्रतिनिधित्व करते हैं जो कहती थी 'लड़के हैं, गलती कर देते हैं'। वे महिला सुरक्षा पर कैसे बोल सकते हैं, समाजवादी पार्टी खुद महिला सुरक्षा के लिए खतरा है। सरकार हर बेटी और व्यापारी को सुरक्षा प्रदान करने के लिए सजग और दृढ़ है।"

पिछले 10 वर्षों में क्या बढ़ा-क्या घटा ? बजट पर बोलते हुए पीएम मोदी ने जनता के सामने रखे आंकड़े

राजस्थान में सभी राशन कार्ड धारकों को 450 रूपए में गैस सिलेंडर, भजनलाल सरकार का बड़ा ऐलान

त्रिपुरा से दक्षिण भारत भागने वाले थे 23 बांग्लादेशी घुसपैठिए, RPF ने रेलवे स्टेशन पर दबोचा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -