लवकेश ने ऐसा क्या बोल दिया कि रोने लगे विशाल-शिवानी, देखकर फैंस हुए इमोशनल

लवकेश ने ऐसा क्या बोल दिया कि रोने लगे विशाल-शिवानी, देखकर फैंस हुए इमोशनल
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के चलते दर्शकों के बीच इन दिनों काफी हलचल है। शो तेजी से अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है तथा प्रतियोगियों के बीच जीत को लेकर जोरदार मुकाबला हो रहा है। इस के चलते कई प्रतियोगियों को शो से बाहर किया जा चुका है। जहां कुछ लोग शो में केवल गेम खेलने आए हैं, वहीं कई ऐसे भी हैं जिन्होंने शो के दौरान सच्चे दोस्त पाए हैं। इनमें से तीन सदस्य—विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी—एक दूसरे के साथ गहरी दोस्ती निभा रहे हैं। प्रशंसक भी इन तीनों को अलग होते हुए नहीं देखना चाहते हैं।

हाल ही में, एक टास्क के चलते लवकेश कटारिया ने अपने भावनाओं को व्यक्त करते हुए विशाल पांडे और शिवानी कुमारी के बारे में बात की। लवकेश ने विशाल के प्रति अपनी भावनाएं जताते हुए कहा कि तहजीब की बात मत करो, क्योंकि मैं तुझसे ज्यादा तहजीब वाला हूं। दोस्ती की बात करें तो शो के बाद भी मैं अपनी दोस्ती निभाऊंगा।

फिर, लवकेश ने शिवानी को सलाह दी कि वह अभी बहुत छोटी है—22 साल की उम्र में उसे आत्मविश्वास होना चाहिए, लेकिन ओवरकॉन्फिडेंट नहीं होना चाहिए। लवकेश ने शिवानी को यह भी कहा कि जब भी वह उससे कुछ कहता है, वह हमेशा दर्शकों का जिक्र करती है, मगर फॉलोअर्स की बात नहीं करनी चाहिए। इन भावनात्मक शब्दों को सुनकर लवकेश रो पड़े। जैसे ही वह मंच से उतरे, विशाल ने उन्हें गले लगा लिया और शिवानी भी दौड़कर आई और तीनों ने गले लगकर रोना शुरू कर दिया। उनकी यह दोस्ती देखकर प्रशंसक भी भावुक हो गए।

बिग बॉस ओटीटी-3 के आखिरी ‘वीकेंड का वार’ पर मचेगा धमाल, होंगे 4 बड़े धमाके

किसके लिए ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की ट्रॉफी छोड़ेंगे लवकेश? खुद कही ये बड़ी बात

फिर विवादों में घिरे एल्विश यादव, अब इस मामले दर्ज हुई शिकायत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -