ऑफिस के वॉशरूम में ऐसा क्या हुआ कि हो गई कर्मचारी की मौत

ऑफिस के वॉशरूम में ऐसा क्या हुआ कि हो गई कर्मचारी की मौत
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ स्थित HCL टेक्नोलॉजीज के वॉशरूम में 40 वर्षीय एक कर्मचारी की कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई। मृतक नितिन एडविन माइकल, जो कंपनी में सीनियर एनालिस्ट थे, वॉशरूम में गए तथा वहां बेहोश पाए गए। सोनेगांव पुलिस स्टेशन के एक अफसर के मुताबिक, नितिन को नागपुर के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है। प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि नितिन की मृत्यु कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई है। नितिन अपने पीछे पत्नी और 6 वर्षीय बेटे को छोड़ गए हैं। मामले की आगे तहकीकात जारी है। इस बीच, एचसीएल टेक्नोलॉजीज ने इस घटना पर शोक जताया तथा इसे "दुर्भाग्यपूर्ण" करार दिया। कंपनी ने कहा कि उनके कर्मचारियों की भलाई उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

कंपनी के आधिकारिक बयान में कहा गया, "यह एक बेहद दुखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। हम मृतक कर्मचारी के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं और उन्हें हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं। इस घटना में कर्मचारी को कंपनी के हेल्थकेयर क्लिनिक में आपातकालीन सहायता दी गई तथा फिर चिकित्सालय ले जाया गया। हमारी प्राथमिकता हमेशा हमारे कर्मचारियों तथा उनके परिवारों की भलाई है। एचसीएलटेक सभी कर्मचारियों के लिए हेल्थकेयर कार्यक्रम प्रदान करता है, जिसमें कैंपस क्लीनिक और वार्षिक निवारक स्वास्थ्य जांच सम्मिलित हैं।"

महिला ने सरेआम मौलवी फुरकान को चप्पलों से पीट डाला, Video देख अलर्ट हुई पुलिस

हमास-हिजबुल्लाह के बाद अब हूथियों पर बरसा इजराइल, यमन में हुई बमबारी, कई हताहत

लड्डू विवाद के बीच तिरुपति मंदिर पहुंचे CJI चंद्रचूड़, की पूजा अर्चना

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -