क्या होता है लड़कों के Chat ग्रुप में, हंस हंस कर लोटपोट हो जाएंगे आप
क्या होता है लड़कों के Chat ग्रुप में, हंस हंस कर लोटपोट हो जाएंगे आप
Share:

सोशल मीडिया सभी इस्तेमाल करते हैं. हर किसी के पास स्मार्ट फ़ोन है हर कोई इसका जमकर फायदा उठता है. हाइक हो, व्हाट्सप्प हो, फेसबुक हो, सभी जगह पर लोगों के ग्रुप बने होते हैं जो दिनभर बस बकर-बकर किया करते हैं, ग्रुप में काम की बातें तो होती नहीं है बस फालतू की बातें ही निकलती है. दरअसल, आज हम आपको ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमे ये बताया गया है की ग्रुप में लड़के क्या बात करते हैं और कैसी बातें करते हैं.

ये बात लड़कों को तो अच्छे से पता होगी कि वोई ग्रुप में क्या बात करते हैं. एक दूसरे का मज़ाक उड़ाना और टांग खींचना. बस यही चलता है ग्रुप में. किसी का मज़ाक उड़ाना, हर बात पर उनकी चुटकी लेना. दोस्तों में दरअसल, यही चलता है. ये काफी फनी भी होता है. तो इस ग्रुप से आपको बता दे कितने तरह के दोस्त होते हैं. एक होते हैं जो हर किसी के मजे लेते हैं, दूसरे वो जो कुछ नहीं बोलते बस मैसेज इधर से उधर फॉरवर्ड करते हैं.

कुछ ऐसे भी होते हैं जो ग्रुप को हमेशा म्यूट पर रखते हैं और कुछ ऐसे होते हैं जो किसी और का मैसेज किसी और को भेज देते हैं. इस वीडियो को देखकर आपको भी बहुत ही हंसी आने वाली है. तो चलिए दिखा देते हैं Rishhom का ये फनी वीडियो. 

चॉपस्टिक से खाने वालों की सच्चाई कुछ ऐसी ही होती है

दुनिया की सबसे अनोखी शादी, जो हुई श्मशान में

'गधे के आगे वॉयलिन बजाना और गधा मस्त हो जाये'..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -