‘स्त्री 2’ क्या है श्रद्धा कपूर के कैरेक्टर का नाम

‘स्त्री 2’ क्या है श्रद्धा कपूर के कैरेक्टर का नाम
Share:

फिल्म ‘स्त्री 2’ ने सभी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिताब हासिल कर लिया है। यह फिल्म दुनियाभर में लगभग 843 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। इस सफलता के बाद श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की लोकप्रियता में तो इजाफा हुआ ही है, लेकिन एक और शख्स है जिसने सबको चौंका दिया है। वह हैं इस फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक।

मीडिया में छाए अमर कौशिक

अमर कौशिक इन दिनों लगातार मीडिया से बात कर रहे हैं। वह हर रोज अपने सुपरनैचुरल यूनिवर्स को लेकर नए खुलासे कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उनसे ‘स्त्री’ में श्रद्धा के कैरेक्टर के नाम के बारे में पूछा गया, लेकिन उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया।

‘स्त्री 2’ में श्रद्धा के कैरेक्टर का नाम क्या है?

‘स्त्री’ फ्रेंचाइज की अब तक दो फिल्में आ चुकी हैं और तीसरी फिल्म की तैयारी चल रही है। लेकिन श्रद्धा के किरदार के नाम को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। ‘स्त्री 2’ की एन्डिंग में श्रद्धा अपने किरदार का नाम राजकुमार राव (विकी) के कान में बताती हैं। विकी के रिस्पॉन्स से पता चलता है कि ये नाम अच्छा नहीं है, जो दर्शकों को और भी अधिक जिज्ञासु बना देता है।

अमर कौशिक की प्रतिक्रिया

अमर कौशिक ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “श्रद्धा का नाम एक बहुत बड़ी मिस्ट्री है। मुझे लगता है कि आप लोगों को इसके लिए काफी समय तक इंतज़ार करना पड़ेगा।” उनके इस बयान से फिल्म की कहानी और भी दिलचस्प बन गई है।

राजकुमार राव का रियल रिएक्शन

अमर ने आगे बताया कि उनकी पूरी टीम ने इस पर कई बार चर्चा की। उन्होंने श्रद्धा के उस सीन के बारे में भी बताया, जिसमें वह राजकुमार राव के कान में अपना नाम कहती हैं। अमर ने कहा कि जब वह सीन शूट कर रहे थे, तो उन्होंने श्रद्धा को एक नाम बताया, जिसे उसे राज के कान में बोलना था। राजकुमार को उस नाम के बारे में जानकारी नहीं थी। यही वजह है कि जब श्रद्धा ने वह नाम कहा, तो राज का रिएक्शन बहुत रियल लगा।

क्या श्रद्धा का नाम ‘मुन्नी’ है?

कई लोगों का कहना है कि श्रद्धा के कैरेक्टर का नाम मुन्नी हो सकता है, क्योंकि मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की फिल्म ‘मुंज्या’ में भी एक मुन्नी नाम का कैरेक्टर था, जो फिल्म में नहीं दिखा। हालांकि, अमर कौशिक ने इस बात को नकार दिया है।​ अब सबकी निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि ‘स्त्री 3’ में आखिरकार श्रद्धा का नाम क्या होगा। क्या इस रहस्य का पर्दाफाश होगा? दर्शक बेसब्री से इसका इंतज़ार कर रहे हैं।

ये एक्टर बना TV का सबसे हाई-पेड होस्ट

'मुझे BIGG B से डर लगता है', सलमान खान के सामने बोली रेखा

भरी महफ़िल में अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को लगाई डांट, वायरल हुआ VIDEO

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -