'जब दूसरे का पति यूज कर लेती हूं तो ये क्या चीज है?', कृतिका मलिक ने दिया चौंकाने वाला बयान
'जब दूसरे का पति यूज कर लेती हूं तो ये क्या चीज है?', कृतिका मलिक ने दिया चौंकाने वाला बयान
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 का पहला सप्ताह गुजर चुका है. आहिस्ता-आहिस्ता प्रतियोगी अपने-अपने असली रंग में दिखाई देने लगे हैं. किन्तु अरमान मलिक एवं उनकी दोनों पत्नियों ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा हुआ है. इन तीनों का मुद्दा घर के अंदर से लेकर बाहर तक बहुत ख़बरों में बना हुआ है. सोशल मीडिया पर अरमान, कृतिका एवं पायल के रिश्ते को लेकर निरंतर बहस जारी है. कुछ लोग इनके सपोर्ट में हैं, तो कुछ लोग अरमान को उनके दूसरी शादी के फैसले को लेकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

हाल ही में पॉलोमी दास को अरमान मलिक एवं उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक से बात करते हुए देखा गया. पॉलोमी ने कृतिका को अरमान का तौलिया उपयोग करते हुए देखा तो उन्होंने पूछा, ”तुम लोग एक दूसरे का तौलिया इस्तेमाल कर लेते हो?” पॉलोमी के इस सवाल का जवाब देते हुए अरमान मलिक बोलते हैं, कर लेते हैं, मिया बीवी है क्यों नहीं कर लेंगे. क्यू? नहीं करना चाहिए? इसी बीच कृतिका भी बोलती हुई दिखाई दी. उन्होंने टोकते हुए कहा, यार जब दूसरे का पति इस्तेमाल कर लेती हूं तो ये तो फिर भी तौलिया है.” कृतिका के इस जवाब को सुनकर पॉलोमी जोर से हंसने लगती हैं. 

कृतिका आगे बोलती हैं, ”खुदकी बेज्जती खुद ही करूंगी. कोई और बोले तो मुंह तोड़ दूंगी.” ये बात किसी से छिपी नहीं है कि कृतिका मलिक ने पहले से शादीशुदा अरमान मलिक के साथ शादी कर अपनी दोस्त पायल को बड़ा झटका दिया था. पायल ने होस्ट अनिल कपूर के सामने अपने पति की दूसरी शादी का खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि कैसे अरमान के साथ उनकी शादी हुई और इसके बाद उनके पति ने कृतिका के साथ 7 दिन के अंदर शादी कर ली थी. वहीं शो में अरमान दो-दो पत्नियों के होने के फायदे बताते हुए भी दिखाई दिए थे, जिसके चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.

बिग बॉस के घर में घायल हुईं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शो छोड़ना चाहती हूं'

धर्म के लिए तोड़ा रिश्ता, EX की नई गर्लफ्रेंड देख टूटा एक्ट्रेस का दिल!

इंटरनेट पर वायरल हुए अरमान मलिक के बच्चों के वीडियो, देखकर भड़के यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -