'क्या बेशर्मी भरी राजनीति...', समांथा-चैतन्य के तलाक पर विवादित-बयान देने वाले मंत्री पर भड़के स्टार्स

'क्या बेशर्मी भरी राजनीति...', समांथा-चैतन्य के तलाक पर विवादित-बयान देने वाले मंत्री पर भड़के स्टार्स
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के कई बड़े एक्टर्स एवं सेलेब्रिटीज तेलंगाना सरकार की मंत्री कोंडा सुरेखा के खिलाफ खड़े हो गए हैं। सुरेखा ने बुधवार को तेलुगू सिनेमा के प्रमुख कलाकारों समांथा रूथ प्रभु एवं नागा चैतन्य के तलाक पर टिप्पणी की, जो बड़े विवाद का कारण बन गया है। नागा चैतन्य और समांथा ने अक्टूबर 2021 में अपने तलाक की घोषणा की थी। दोनों एक्टर्स ने प्रशंसक एवं मीडिया से इस कठिन समय में प्राइवेसी और समर्थन की अपील की थी।

बुधवार को तेलंगाना की कैबिनेट मंत्री कोंडा सुरेखा ने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी, भारत राष्ट्र समिति पार्टी के प्रमुख के.टी. रामा राव (KTR) पर एक बयान दिया। उन्होंने KTR पर कई आरोप लगाए एवं उनके चरित्र को भी संदेह के घेरे में लाने की कोशिश की। इसी क्रम में, सुरेखा ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि समांथा-चैतन्य का तलाक भी उन्हीं के कारण हुआ है।

वही तेलुगू सिनेमा के बड़े स्टार जूनियर एनटीआर ने इस पूरे मामले पर सख्त प्रतिक्रिया दी तथा कोंडा सुरेखा की कड़ी आलोचना की। सोशल मीडिया पोस्ट में एनटीआर ने लिखा, "लोगों की निजी जिंदगियों को राजनीति में घसीटना एक नई गिरावट है। सार्वजनिक व्यक्ति, खासकर वे जो जिम्मेदार पोजीशंस पर हैं, उन्हें मर्यादा और निजता का सम्मान करना चाहिए। निराधार बयान देना निराशाजनक है, विशेषकर फिल्म इंडस्ट्री को लेकर। अगर हमारे खिलाफ निराधार आरोप लगाते हैं, तो हम चुपचाप नहीं बैठेंगे। हमें इन सब चीजों से ऊपर उठना चाहिए और एक-दूसरे की सीमाओं का सम्मान करना चाहिए। यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारा समाज, लोकतांत्रिक भारत में इस तरह के लापरवाह व्यवहार को सामान्य न होने दे।"

'नेचुरल स्टार' कहे जाने वाले तेलुगू स्टार नानी ने भी सुरेखा के बयान के खिलाफ कड़े शब्दों का उपयोग किया। उन्होंने लिखा, "नेताओं को यह सोचते देखना कि वे किसी भी तरह की बकवास करके बच जाएंगे, घिनौना है। जब आपके शब्द इतने गैरजिम्मेदार हैं, तो यह आशा करना हमारी बेवकूफी है कि आप अपने लोगों के लिए किसी तरह की जिम्मेदारी रखेंगे। यह सिर्फ एक्टर्स या सिनेमा की बात नहीं है। यह किसी राजनीतिक पार्टी की बात नहीं है। इतनी सम्माननीय पद पर मौजूद किसी भी व्यक्ति के लिए मीडिया के सामने इस प्रकार के निराधार बयान देना और यह सोचना कि ऐसा चल जाएगा, बिल्कुल ठीक नहीं है। हमें इस प्रथा की निंदा करनी चाहिए जो हमारे समाज में गलत संदेश देती है।"

साउथ के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने सुरेखा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "क्या बेशर्मी भरी राजनीति है... फिल्मों में काम करने वाली महिलाएं किसी से कमतर नहीं हैं?" साउथ की बड़ी एक्ट्रेस मंचू लक्ष्मी प्रसन्ना ने कहा, "यह बेहद निराशाजनक है कि जब भी किसी नेता को ध्यान चाहिए होता है, वे एक्टर्स के नाम का इस्तेमाल करने लगते हैं। यह बहुत गुस्सा दिलाने वाली बात है!" कोंडा सुरेखा ने अपने बयान पर अब तक किसी प्रकार का खेद नहीं जताया है। नए दिन की शुरुआत के साथ ही साउथ के बड़े एक्टर्स ने सुरेखा के बयान के खिलाफ आवाज उठाना शुरू कर दिया है। अब देखना है कि इस मामले में आगे क्या होता है।

रजनीकांत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुए एडमिट

Devara रिलीज होते ही जूनियर NTR के फैन्स को बड़ा झटका! सामने आई ये अपडेट

शादी तोड़ने को मजबूर हुआ एक्टर, पत्नी की इस आदत से हुआ परेशान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -