एक दूसरे के साथ क्या था विवेक और ऐश्वर्या का रिश्ता

एक दूसरे के साथ क्या था विवेक और ऐश्वर्या का रिश्ता
Share:

आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विवेक ओबेरॉय की, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत में काफी संघर्ष का सामना किया। विवेक ओबेरॉय के पिता सुरेश ओबेरॉय अपने जमाने के जाने-माने एक्टर रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद विवेक को इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए कई मुश्किलें झेलनी पड़ीं। यहां तक कि शुरुआत में उन्हें कपड़े बदलने के लिए टॉयलेट का सहारा लेना पड़ता था और कभी-कभी उन्हें बेंच पर ही सोना पड़ता था। हालांकि, आज विवेक करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं और बॉलीवुड में एक खास मुकाम हासिल कर चुके हैं।

विवेक ओबेरॉय का शुरुआती संघर्ष

विवेक ने एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों की कई बातें साझा कीं। उन्होंने बताया कि जब वह फिल्म 'साथिया' की शूटिंग कर रहे थे, तब उनके पास न तो अपना कमरा था और न ही कोई मेकअप वैन। उस वक्त वह रेलवे स्टेशन पर शूटिंग करते थे और बेंचों पर सोते थे। बजट की कमी की वजह से उन्हें रेस्तरां के टॉयलेट्स में कपड़े बदलने पड़ते थे। विवेक ने कहा, "तब मेरी फिल्म 'कंपनी' रिलीज नहीं हुई थी और मुझे हर दिन 18-20 घंटे तक शूटिंग करनी पड़ती थी। मुझे खुद अपना सारा इक्विपमेंट लेकर जाना पड़ता था।"

'साथिया' की शूटिंग का अनुभव

विवेक ने फिल्म 'साथिया' से जुड़े एक किस्से का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। फिल्म के लिए उन्हें दिन में चार सीन शूट करने होते थे और लगातार घंटों तक काम करना पड़ता था। फिर भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई।

विवेक और ऐश्वर्या राय का रिश्ता

विवेक ओबेरॉय अपने करियर के अलावा, अपने निजी जीवन को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। खासकर सुपरस्टार एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ उनके रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरीं। हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला, लेकिन इसने विवेक को लाइमलाइट में जरूर ला दिया।​ मशहूर अभिनेता सुरेश ओबेरॉय के बेटे होने के बावजूद विवेक को अपने करियर की शुरुआत में बहुत संघर्ष करना पड़ा। लेकिन आज वह अपनी मेहनत और लगन से करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन चुके हैं। जीक्यू इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, विवेक ओबेरॉय की कुल संपत्ति लगभग 124 करोड़ रुपये है। यह उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण का ही नतीजा है कि आज वह बॉलीवुड में एक सफल और सम्मानित अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं।

'झूठ बोलने की मशीन हैं राहुल गांधी..', अग्निवीर वाले दावे पर भड़के अमित शाह

'खरीफ-रबी की फसलों में अंतर भी जानते हैं राहुल..', MSP पर अमित शाह का हमला

'तीन पीढ़ियां भी 370 वापस नहीं ला सकेंगी..', कांग्रेस-NC पर अमित शाह का हमला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -